DA Image
27 जनवरी, 2021|5:34|IST

अगली स्टोरी

यूपी के मुजफ्फरनगर में चलती बस में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या 

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में भोपा रोड पर गुरुवार को चलती बस में नकाबपोश दो बदमाशों ने बुजुर्ग के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने ड्राइवर को आंतकित कर बस रुकवायी और अपने तीसरे साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गए। एसएसपी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली है। हत्या के कारणों को अभी पता नहीं चल पाया है। 

मूल रूप से भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा मोरना के रहने वाले राधेश्याम मित्तल फिलहाल अपने परिवार के साथ थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सदर बाजार में रह रहे थे। वे भोपा क्षेत्र के गांव इलाहाबास में एक धार्मिक ट्रस्ट को भी चला रहे थे। उनकी मोरना क्षेत्र में कई दुकानें व कृषि भूमि है। निस्तान होने के कारण उन्होंने अपने भाई के बेटे को गोद ले रखा था। 

गुरुवार को राधेश्याम मोरना से वापस अपने घर सदर बाजार लौट रहे थे। प्राइवेट बस में दो अज्ञात बदमाश गांव रहकड़ा के पास से सवार हुए। दोनों बदमाश राधेश्याम मित्तल के पिछली सीट पर बैठ गए। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में गांव जटमुझेड़ा के पास बस के पहुंचते ही बदमाश अपनी सीट से खड़े हुए। एक बदमाश राधेश्याम को पकड़ लिया, जबकि दूसरे बदमाश ने उनके सिर में पीछे से सटाकर गोली मार दी।

अचानक चलती बस में वारदात होने से यात्रियों में हडकंप मच गया। हमलावरों ने तमंचे लहराते हुए ड्राइवर से बस को रुकवा लिया। इसी बीच उनका तीसरा साथी बाइक लेकर मौके पर आ गया। हमलावर उसकी बाइक पर बैठकर मोरना की तरफ फरार हो गए। ड्राइवर ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बस को शहर की तरफ दौड़ा दिया। ट्रासपोर्टनगर के पास पुलिस बस को रुकवाकर राधेश्याम को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी अभिषेक यादव अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Elderly shot dead in moving bus in Muzaffarnagar UP