ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकन्नौज में चोरी का विरोध करने पर वृद्ध की गोली मारकर हत्या

कन्नौज में चोरी का विरोध करने पर वृद्ध की गोली मारकर हत्या

कोतवाली गुरसहायगंज के नदसिया में चोरी का विरोध करने पर बदमाशों ने वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी।  वृद्ध को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की गई मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। सूचना पर...

कन्नौज में चोरी का विरोध करने पर वृद्ध की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान संवाद,कन्नौज Fri, 20 Jul 2018 11:05 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली गुरसहायगंज के नदसिया में चोरी का विरोध करने पर बदमाशों ने वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी।  वृद्ध को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की गई मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सनसनीखेज़ वारदात गुरुवार देर रात की है। आधी रात को कुंअर सिंह के घर के पिछले हिस्से से बदमाश घुस आए। इसकी भनक घरवालों को नहीं लगी, सभी लोग सोते रहे। इस दौरान बदमाशों ने कमरे के अंदर रखे बक्से तोड़ कर 90 हजार रुपए की नगदी, एक सोने का हार, सोने की चार चूड़ी, एक चेन, एक अंगूठी उठा ली। बदमाशों के भागते समय घर के बाहर बरामदा में सो रहे कुंअर सिंह (80) की आंख खुल गई। उन्होंने बदमाशों को देखकर शोर मचाना शुरू किया। इस पर बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और मौके से भाग निकले। फायर की आवाज सुन कर परिजन व पड़ोसी जाग गए। घायल अवस्था में कुंअर सिंह को स्वास्थ्य केन्द्र गुरसहायगंज लाया गया। वहां से मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में उनकी मौत हो गई। 
कोतवाल राज बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र शिवरतन सिंह ने घटना की तहरीर अज्ञात के विरुद्ध दी है। रिपोर्ट दर्ज करके वैधानिक कार्रवाई के साथ ही घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें