ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबड़ी बहन की खौफनाक हरकत, 11वीं की छात्रा को सोते समय सुंघाया नशीला पदार्थ फिर गला घोंटकर की हत्या

बड़ी बहन की खौफनाक हरकत, 11वीं की छात्रा को सोते समय सुंघाया नशीला पदार्थ फिर गला घोंटकर की हत्या

अलीगढ़ में एक बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन की हरकतों से परेशान होकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। बहन ने पहले नशीला पदार्थ सुंघाया फिर काम को अंजाम दिया। गुमराह करने के लिए उसने एक लड़के पर आरोप लगा दिया।

बड़ी बहन की खौफनाक हरकत, 11वीं की छात्रा को सोते समय सुंघाया नशीला पदार्थ फिर गला घोंटकर की हत्या
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,अलीगढ़Sun, 26 May 2024 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अलीगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन की गला घोंटकर हत्या कर दी। युवती ने पहले नशीला पदार्थ सुंघाया फिर काम को अंजाम दिया। परिजनों को गुमराह करने के लिए उसने मोहल्ले के एक लड़के पर आरोप लगाया। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

ये घटना क्वारसी के निधिवन कॉलोनी का है। जहां रविवार सुबह चार बजे 16 साल की नाबालिग छात्रा अपने कमरे में मृत मिली। उसके गले पर कपड़ा बंधा हुआ था। युवती का ये हाल देख परिजन दंग रह गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। जब पुलिस ने मृतका की बड़ी बहन गार्गी से पूछताछ की तो उसने गुमराह करने करने के लिए मोहल्ले के ही एक लड़के पर आरोप लगाया। जब पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने शख्ती दिखाई। जिस पर बड़ी बहन टूट गई और अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि 11 में पढ़ने वाली छोटी बहन को पहले सोते समय नशीला पदार्थ सुंघाया फिर कपड़े से गला घोंटकर मार डाला। 

पुलिस की पूछताछ में गार्गी ने बताया कि वह छोटी बहन की हरकतों से परेशान हो गई थी। साल 2021 में उसके प्रेम प्रसंग का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। जिससे वह आहत हुई थी। इस केस में मोहल्ले का एक लड़का जेल भी गया था जो बीते दिनों ही बाहर आया था।