ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसंपत्ति के लिए रिश्तों का कत्ल: 7 बीघा जमीन के लिए बड़े भाई ने दंपति की कर दी हत्या, मासूम भतीजे के सिर पर मारा हथोड़ा

संपत्ति के लिए रिश्तों का कत्ल: 7 बीघा जमीन के लिए बड़े भाई ने दंपति की कर दी हत्या, मासूम भतीजे के सिर पर मारा हथोड़ा

एटा में संपत्ति हड़पने के लिए एक बड़े भाई ने दोस्त के साथ मिलकर छोटे भाई और उसकी पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए।

संपत्ति के लिए रिश्तों का कत्ल: 7 बीघा जमीन के लिए बड़े भाई ने दंपति की कर दी हत्या, मासूम भतीजे के सिर पर मारा हथोड़ा
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,एटाTue, 31 Jan 2023 02:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के एटा में संपत्ति हड़पने के लिए एक बड़े भाई ने दोस्त के साथ मिलकर छोटे भाई और उसकी पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। वहीं, पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

इस मामले में एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि जितेंद्र और धर्मेंद्र के बीच में जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। पिता के निधन के बाद दोनों के हिस्से आधी-आधी जमीन आ गई। वहीं, मां के नाम 7 बीघा जमीन थी। मां का झुकाव छोटे बेटे जितेंद्र की तरफ था। ऐसे में धर्मेंद्र को शक था कि मां अपनी जमीन कहीं छोटे भाई के नाम न कर दे। इसे लेकर वह नाराज था। 

भाई को संपत्ति से हटाने के लिए धर्मेंद्र ने अपने एक मुर्गा काटने वाले दोस्त के साथ मिलकर छोटे भाई और उसकी पत्नी की चाकू गोंदकर हत्या कर दी। वहीं, धर्मेंद्र ने मासूम भतीजे के सिर पर भी हथोड़ा मार दिया। बच्चे को मरा समझकर कर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं, धर्मेंद्र ने खुद को बचाने के लिए छोटे भाई के ससुराल पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें