ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइंस्टाग्राम पर आठवीं की छात्रा को प्यार, घर से भाग कर प्रेमी से मिलने पहुंची फिर..

इंस्टाग्राम पर आठवीं की छात्रा को प्यार, घर से भाग कर प्रेमी से मिलने पहुंची फिर..

इंस्टाग्राम पर आठवीं की छात्रा को प्यार हो गया। मां-बाप ने किशोरी को डांट दिया। इसके बाद किशोरी बागपत से बरेली युवक से मिलने आ गई।

इंस्टाग्राम पर आठवीं की छात्रा को प्यार, घर से भाग कर प्रेमी से मिलने पहुंची फिर..
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बरेलीTue, 28 Nov 2023 12:13 PM
ऐप पर पढ़ें

इंस्टाग्राम पर एक किशोरी को बरेली के युवक से मोहब्बत हो गई। परिवार को पता चला तो मां-बाप ने किशोरी को डांट दिया। इसके बाद किशोरी बागपत से बरेली युवक से मिलने आ गई। जंक्शन पर दोनों घूम रहे थे। जीआरपी ने जब किशोरी से पूछताछ की तो वह रोने लगी। युवक और किशोरी को थाने ले जाया गया। चाइल्ड लाइन की ओर से किशोरी के पिता से बात की गई। परिवार के लोग बरेली के लिए रवाना हो गए।

जीआरपी के मुताबिक, चेकिंग के दौरान किशोरी और युवक को पकड़ा। किशोरी आठवीं की छात्रा है, जबकि युवक कहीं प्राइवेट नौकरी करता है। पहले तो युवक किशोरी को अपनी रिश्तेदार बताने लगा। जब किशोरी और युवक का फोन चेक किया तो दोनों की मोहब्बत वाली चेटिंग से खेल पकड़ा गया। पता चला पांच-छह महीने पहले दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई। एक-दूसरे को प्यार करने लगे। पूछताछ में किशोरी रोने लगी। बोली- गलती हो गई है। अब वह अपने घर जाएगी। मां-बाप के पास ही रहेगी। जीआरपी इंस्पेक्टर अजीत प्रताप सिंह का कहना है, लड़की बागपत की रहने वाली है। बरेली का युवक है। दोनों के परिजनों को बुलाया गया है। चाइल्ड चाइन द्वारा कार्रवाई की जाएगी। दोनों के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें