ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबलिया में एटीएम संचालक से आठ लाख लूटे, सरेराह बाइक सवारों ने की वारदात

बलिया में एटीएम संचालक से आठ लाख लूटे, सरेराह बाइक सवारों ने की वारदात

बैंक से पैसा निकालकर लौट रहे एटीएम संचालक से सोमवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर करीब आठ लाख रुपये लूट लिए। दिनदहाड़े व सरेराह घटना को अंजाम देने के बाद लूटेरे फरार होने में कामयाब हो...

बलिया में एटीएम संचालक से आठ लाख लूटे, सरेराह बाइक सवारों ने की वारदात
रसड़ा (बलिया)। हिन्दुस्तान संवादMon, 26 Jul 2021 08:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बैंक से पैसा निकालकर लौट रहे एटीएम संचालक से सोमवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर करीब आठ लाख रुपये लूट लिए। दिनदहाड़े व सरेराह घटना को अंजाम देने के बाद लूटेरे फरार होने में कामयाब हो गये। खबर मिलते ही पुलिस घेराबंदी कर लुटेरों की खोजबीन में जुट गयी, लेकिन घंटों बाद भी कामयाबी नहीं मिल सकी।

गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद थाना क्षेत्र के आंवराकलां निवासी आफताब आलम कासिमाबाद क्षेत्र के ही पाली चट्टी पर एक्सेस बैंक का एटीएम संचालित करता है। बताया जाता है कि सोमवार दोपहर बाद स्थानीय कस्बे में स्थित बैंक की शाखा से लगभग आठ लाख रुपये निकालने के बाद बैग में रखकर बाइक से वापस लौट रहा था।

इसी बीच रसड़ा-कासिमाबाद मार्ग पर नगहर व बढ़ुबांध चट्टी के पास पहले से मौजूद मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने आफताब को इशारा से रोक लिया। गाड़ी का ब्रेक लगाते ही लुटेरों ने उसकी कनपटी पर कट्टा सटा दिया तथा रुपये से भरा बैग लेकर कासिमाबाद की ओर फरार हो गये। 

बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंच गये। पीड़ित ने फोन से पुलिस को अवगत कराया। खबर मिलते ही कोतवाल नागेश उपाध्याय मौके पर पहुंच गये। पूछताछ के बाद वह आफताब को साथ लेकर बदमाशों की तलाश में जुट गये। हालांकि देर शाम तक लूटेरों का सुराग नहीं लग सका था।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें