ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश साहब हम बहुत गरीब, RTO के उत्पीड़न से मुक्ति दिलाएं... ई-रिक्शा चालकों की सीएम योगी से गुहार

साहब हम बहुत गरीब, RTO के उत्पीड़न से मुक्ति दिलाएं... ई-रिक्शा चालकों की सीएम योगी से गुहार

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में ई-रिक्शा चालकों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर CM योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि उनके रिक्शे का मुफ्त पंजीकरण कराया जाए और उन्हें ड्राइविंग लाइसेंस दिया जाए

 साहब हम बहुत गरीब, RTO के उत्पीड़न से मुक्ति दिलाएं... ई-रिक्शा चालकों की सीएम योगी से गुहार
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,मैनपुरीThu, 04 Aug 2022 12:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में नियम विरुद्ध दौड़ रहे ई-रिक्शा संचालकों पर एआरटीओ ने कार्रवाई की तो ई-रिक्शा संचालक एआरटीओ की शिकायत लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गए। ई-रिक्शा संचालकों चालकों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया और मांग की है कि निशुल्क पंजीकरण कैंप लगाकर ई रिक्शा के पंजीकरण कराए जाएं और ई रिक्शा चालकों को ड्राइविंग लाइसेंस दिए जाएं। साथ ही एआरटीओ के उत्पीड़न से मुक्ति दिलाई जाए।

गुरुवार को भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले कलेक्ट्रेट पहुंचे ई-रिक्शा संचालकों और चालकों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर कहा कि ई-रिक्शा संचालक और चालक 200 से 300 प्रतिदिन कमा कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं। लेकिन एआरटीओ द्वारा अधिक रुपयों के चालान काटे जा रहे हैं। जिससे उनके परिवार के भरण-पोषण का की समस्या पैदा हो गई है। 

संघ के अरुण चौहान, ओम चौहान अरविंद्र गब्बर किशोर राजीव, अरमान, रिंकू, राहुल, शिवशंकर, अनिल आदि ने डीएम से मांग की कि जल्द निशुल्क शिविर लगाकर ई-रिक्शा संचालकों के पंजीकरण कराए जाएं और उन्हें ड्राइविंग लाइसेंस भी दिए जाएं। चालकों ने एआरटीओ को चालान काटने से रोका जाए। ये मांग भी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें