ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबग्घी पर बैठा था दूल्हा, डांस कर रहे थे बाराती, एक फायर और बारातियों में मच गई भगदड़

बग्घी पर बैठा था दूल्हा, डांस कर रहे थे बाराती, एक फायर और बारातियों में मच गई भगदड़

यूपी के रामपुर जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पनवड़िया में रंजिश के चलते बारात चढ़त के दौरान मौसेरे भाई ने बग्घी पर चढ़कर दूल्हे के ऊपर तमंचे से फायर झोंक दिया।

बग्घी पर बैठा था दूल्हा, डांस कर रहे थे बाराती, एक फायर और बारातियों में मच गई भगदड़
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,रामपुरThu, 09 May 2024 08:07 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के रामपुर जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पनवड़िया में रंजिश के चलते बारात चढ़त के दौरान मौसेरे भाई ने बग्घी पर चढ़कर दूल्हे के ऊपर तमंचे से फायर झोंक दिया। गोली लगने से दूल्हा लहूलुहान होकर गिर गया। घटना से बारात में भगदड़ मच गई। इस दौरान दूल्हे का मौसेरा भाई मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दूल्हे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 16 घंटे अस्पताल में उपचार के बाद दूल्हा फिर से मंडप पहुंचा और शादी की बाकी रस्में पूरी कराई गईं। 

उत्तराखंड के काशीपुर जिले के गढ़ी नेगी निवासी करन रेता बजरी बेचने का कार्य करता है। छह माह पहले उसकी शादी सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पनवड़िया निवासी हरदयाल की बेटी सविता से तय हुई थी। शादी तय होने के बाद दोनों परिवार के लोगों ने आठ मई को बारात के कार्यक्रम पर सहमति दिखाई थी। तय तिथि के अनुसार करन बुधवार रात को बारात लेकर पनवड़िया पहुंचा था। यहां बारात के लोग खाने के बाद चढ़त के लिए चले गए। दूल्हा करन बग्घी पर बैठा था, जबकि बाराती डांस कर रहे थे। आरोप है कि इसी बीच बग्घी के पीछे से आए दूल्हे के मौसरे भाई मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के लाजपत नगर निवासी अजय ने बग्घी पर चढ़कर तमंचे से फायर झोंक दिया।

सुहागरात पर दुल्हन का मूड हुआ खराब, पत्नी के पास आते ही घबराने लगा दूल्हा, फिर भाई को कमरे में भेजा 

गोली दूल्हे के दाहिने कंधे पर जा लगी। गोली लगने से दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनते ही अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद डांस कर रहे लोग आरोपी को पकड़ने के लिए दौड़े। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। बाद में सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चौकी इंचार्ज पनवड़िया नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने दूल्हे की तहरीर के आधार पर आरोपी मौसेरे भाई अजय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।