DA Image
11 जुलाई, 2020|9:34|IST

अगली स्टोरी

रामपुर में वाहन चेकिंग के दौरान एसपी से भिड़े आजम खान के समधी, पुलिस ने बेटे के साथ किया गिरफ्तार 

सपा सांसद आजम खां के समधी और उनका बेटा वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस अधीक्षक से उलझ गए। पुलिस से उनकी तीखी नोक-झोंक हुई। आरोप है कि दोनों पुलिस पर हमलावर हो गए। इसके चलते पुलिस ने पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया। पुलिस दोनों को थाने ले गई और रिपोर्ट दर्ज कर ली। पांच घंटे के बाद दोनों को जमानत पर छोड़ दिया। 

मुरादाबाद में एक्सपोर्ट फर्म के मालिक एवं रामपुर निवासी होटल प्लाजा के स्वामी रिजवान मोहम्मद खां सपा सांसद आजम खां के समधी हैं। वह दोपहर करीब डेढ़ बजे नोवा हास्पिटल में खुद को दिखाकर इनोवा कार से घर लौट रहे थे। इसी बीच पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम शाहबाद गेट के पास वाहन चेकिंग करा रहे थे। आरोप है कि पुलिस ने इन्हें मास्क लगाने को कहा, इसी बात पर नोक-झोंक हो गई। इससे खासी अफरा तफरी का माहौल हो गया। 

आरोप है कि हंगामे के चलते करीब बीस मिनट तक सरकारी काम में बाधा पहुंची। इस दौरान एसपी से भी नोक-झोंक हुई। इस पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस पिता-पुत्र को सिविल लाइंस कोतवाली ले आई और उनके खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। करीब पांच घंटा थाने में बैठाने के बाद दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया।  शगुन गौतम, पुलिस अधीक्षक, रामपुर ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ उचित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दोनों को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन जमानती आरोप होने के कारण थाने से जमानत पर छोड़ दिया गया। जल्द ही चार्जशीट दाखिल की जाएगी।
 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:During the car checking in Rampur Azam Khan samadhi and his son arrest Bail granted after five hours in rampur