ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशवाराणसी में रोपवे निर्माण में लगे डंपर ने महिला को कुचला, मौके पर मौत, पोता बाल-बाल बचा

वाराणसी में रोपवे निर्माण में लगे डंपर ने महिला को कुचला, मौके पर मौत, पोता बाल-बाल बचा

वाराणसी में रोपवे निर्माण में लगे डंपर से मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। डंपर से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई। उसके साथ मौजूद पोता बाल-बाल बच गया। हादसे से आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

वाराणसी में रोपवे निर्माण में लगे डंपर ने महिला को कुचला, मौके पर मौत, पोता बाल-बाल बचा
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,वाराणसीTue, 20 Feb 2024 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। रोपवे निर्माण में लगी डंपर एक महिला को कुचल दिया।पिछले  चक्के के नीचे सिर आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला के साथ मौजूद उसका पोता बाल-बाल बच गया। भारत माता मंदिर के ठीक सामने हुए हादसे से आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम कर दिया। इससे सिगरा-काशी विद्यापीठ मार्ग जाम लग गया। सूचना पर सिगरा पुलिस पहुंची और करीब आधे घंटे बाद शव कब्जे में लेकर जाम हटवाया। महिला अपने पोते के साथ सब्जी लेने के लिए निकली थी।

माधोपुर (सिगरा) निवासी गीता देवी (63) अपने पोते के साथ सब्जी लेने चंदुआ सट्टी आई थीं। यहां सट्टी के ठीक सामने ही भारत माता मंदिर परिसर में रोपवे के लिए स्टेशन का निर्माण हो रहा है। गेट के सामने से रोप वे निर्माण में लगा डंपर बाहर रोड पर निकल रहा था। इसी दौरान सब्जी लेने पहुंची महिला डंपर के धक्के से गिर पड़ीं और पिछले पहिए के नीचे उनका सिर आ गया। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

घटना के बाद चालक वाहन लेकर परिसर में वापस चला गया। लोगों का आक्रोश देख गेट अंदर से बंद कर दिया गया। सूचना पर परिजन और सब्जी विक्रेता पहुंचे। शव रखकर जाम कर दिया औऱ प्रदर्शन शुरू कर दिया। जाम लगाने से काशी विद्यापीठ मार्ग पर वाहनों की कतार लग गई। मौके पर पुलिस पहुंची ने किसी तरह लोगों को समझाबुझाकर शांत किया। कार्रवाई और मुआवजा का आश्वासन देकर लोगों को वहां से हटाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें