ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी के मंडप में जल्दी-जल्दी मंत्र न पढ़ने पर नाराज हुआ दूल्हा बना सिपाही, पुरोहित की जमकर पिटाई

शादी के मंडप में जल्दी-जल्दी मंत्र न पढ़ने पर नाराज हुआ दूल्हा बना सिपाही, पुरोहित की जमकर पिटाई

राजधानी लखनऊ में शादी के मंडप में जल्दी-जल्दी मंत्र न पढ़ने पर दूल्हा बना सिपाही नाराज हो गया। उससे मंडप में ही पुरोहित की पिटाई कर दी। थाने में मामले को लेकर तहरीर दी गई है।

शादी के मंडप में जल्दी-जल्दी मंत्र न पढ़ने पर नाराज हुआ दूल्हा बना सिपाही, पुरोहित की जमकर पिटाई
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊWed, 28 Feb 2024 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी लखनऊ में शादी के मंडप में पुरोहित की पिटाई का मामला सामने आया है। यहां रामपुर गढ़ी स्थित क्लासिक रेस्टोरेंट में मंगलवार रात निगोहां कोतवाली में तैनात सिपाही सोनू जाटव की शादी थी। जिसमें विवेक शुक्ल पुरोहित थे। सप्तपदी के वक्त सिपाही ने पुरोहित पर जल्दी-जल्दी मंत्र पढ़ कर विवाह सम्पन्न कराने का दबाव बनाया। पुरोहित इसके लिए तैयार नहीं हुआ। जिससे नाराज होकर दूल्हा बने सिपाही ने पुरोहित को पीटना शुरू कर दिया। बीच बचाव करने पर पुरोहित के भाई के साथ भी मारपीट की गई। यह आरोप लगाते हुए पीड़ित ने निगोहां थाने में तहरीर दी है। 

मेरठ निवासी सोनू जाटव की शादी निगोहां रामपुर गढ़ निवासी ओमप्रकाश की बेटी से थी। निगोहां थाने में तैनात सिपाही ने गाजियाबाद में शादी होने की बात कर कर एसओ अनुज से छुट्टी मांगी गई थी। वहीं, केवल करीबी लोगों के साथ वह बारात लेकर पहुंचा था। रात करीब 1.30 बजे सोनू मण्डप में पहुंचा। पुरोहित विवेक शुक्ल ने सप्तपदी के मंत्र पढ़ने शुरू किए। हर मंत्र का अर्थ बताते हुए विवेक विवाह को शास्त्रीय पद्धति से सम्पन्न कर रहे थे। इस बात से सोनू नाराज हो गया। उसने पुरोहित पर जल्दी ही विवाह सम्पन्न कराने के लिए कहा। दूल्हे की यह बात सुन कर विवेक ने उसे समझाने का प्रयास किया। लेकिन सिपाही को यह नागवार गुजरा। आरोपी सिपाही ने मण्डप में ही पुरोहित विवेक को पीटना शुरू कर दिया। एसओ निगोहां अनुज के मुताबिक सोनू जाटव ने गाजियाबाद में शादी होने की बात कह कर छुट्टी ली थी। पुरोहित विवेक की तहरीर मिली है। जिसकी जांच की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें