ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइस परिवार की जिद के चलते एक घंटे की देरी से उड़ान भर सका एयर इंडिया का विमान, क्रू मेंबर्स से देर तक चली बहस 

इस परिवार की जिद के चलते एक घंटे की देरी से उड़ान भर सका एयर इंडिया का विमान, क्रू मेंबर्स से देर तक चली बहस 

उड़ान में बच्चों को अगल बगल बैठाने की जिद का खामियाजा अन्य यात्रियों को भुगतना पड़ा। एयर इंडिया की लखनऊ दिल्ली उड़ान घंटे भर एयरपोर्ट पर खड़ी रही। क्रू सदस्यों से काफी देर तक परिवार बहस करता रहा।

इस परिवार की जिद के चलते एक घंटे की देरी से उड़ान भर सका एयर इंडिया का विमान, क्रू मेंबर्स से देर तक चली बहस 
Ajay Singhप्रमुख संवाददाता ,लखनऊSat, 02 Dec 2023 05:49 AM
ऐप पर पढ़ें

Flight Delay: उड़ान में बच्चों को अगल बगल बैठाने की जिद का खामियाजा अन्य यात्रियों को भुगतना पड़ा। एयर इंडिया की लखनऊ दिल्ली उड़ान घंटे भर एयरपोर्ट पर खड़ी रही। क्रू सदस्यों से परिवार बहस करता रहा। इससे विमान में काफी देर हंगामा हुआ। बाद में सुरक्षा कर्मियों के समझाने पर मामला शांत हुआ।

एयर इंडिया की उड़ान संख्या ए ए 43 2 शुक्रवार को रनवे पर खड़ी थी। यात्रियों की बोर्डिंग हो चुकी थी यह उड़ान लखनऊ से 2:50 पर दिल्ली के लिए रवाना होती है एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार दो परिवार साथ में इसी उड़ान से दिल्ली जा रहे थे। उनके बच्चे सीट पर अगल-बगल बैठ गए। नियम यह है कि बच्चों को अगल-बगल नहीं बिठाया जा सकता। 

एयर होस्टेस ने परिवार को समझाया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुआ। इस पर बहस शुरू हो गई जो की काफी देर तक चली। अन्य यात्री भी परिवार को समझने का प्रयास कर रहे थे लेकिन परिवार के बड़े सदस्य मानने को तैयार नहीं थे। सिक्योरिटी स्टाफ में उनको समझाया। इसके बाद विमान 4:30 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भर सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें