ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहाराजगंज: एकतरफा प्यार के चलते सनकी आशिक ने दोस्त के साथ मिलकर किशोरी को गला रेतकर मार डाला

महाराजगंज: एकतरफा प्यार के चलते सनकी आशिक ने दोस्त के साथ मिलकर किशोरी को गला रेतकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के घुघली इलाके में एकतरफा प्यार के चलते एक सनकी शख्स ने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी कई बार युवती से अपने प्यार का इजहार कर चुका था।

महाराजगंज: एकतरफा प्यार के चलते सनकी आशिक ने दोस्त के साथ मिलकर किशोरी को गला रेतकर मार डाला
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,महाराजगंजTue, 30 Aug 2022 09:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के घुघली इलाके के बारीगांव के गजरा गांव में एकतरफा प्यार में नाकाम शख्स ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती की चाकूओं से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। महाराजगंज एसपी डॉ. कौस्तुभ के मुताबिक इस हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए पांच टीमों को लगाया गया था। पुलिस के मुताबिक घुघली के हरखी मोड़ से आरोपी गजरा निवासी अन्नू सिंह उर्फ अभिषेक सिंह व मझिला-कप्तानगंज निवासी विवेक पाण्डेय को गिरफ्तार किया गया है। 

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी अन्नू ने स्वीकार किया कि वह युवती से एक तरफा प्यार करता था और कई बार उसने अपने प्रेम का इजहार भी किया। लेकिन जब-जब उसने अपने प्यार का इजहार किया तब-तब उसने इनकार कर दिया। आरोपी की पत्नी भी है और वो काफी समय से मायके में रह रही है और दोनों के बीच बातचीत बंद है। पुलिस के मुताबिक आरोपी इस बात से काफी परेशान रहता था और घटना से पहली रात सो नहीं सका था। 26 अगस्त को किशोरी ट्यूशन जाने के लिए घर से निकली तो आरोपी ने अपने दोस्त विवेक पाण्डेय के साथ उसका पीछा कर उसको दोबारा मनाने की कोशिश की। इस बार भी युवती ने उसे इनकार कर दिया। 

इस बाद से आरोपी इतना आग बबूला हो गया कि उसने युवती को मारने का फैसला कर लिया। इसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त विवेक पाण्डेय के साथ मिलकर युवती को मारने की योजना बनाई। युवती 27 अगस्त को दिन में करीब 12.40 बजे युवती जब कोचिंग के लिए घर से जा रही थी तो ग्राम बारीगांव स्थित सागौन के बागीचे के पास आरोपी ने चाकू से हमला कर युवती की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें