ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमी ने फोन पर ऐसा क्या कहा? भागते-भागते घर उसके पहुंची प्रेमिका, फिर घर वालों को दी बुरी खबर

प्रेमी ने फोन पर ऐसा क्या कहा? भागते-भागते घर उसके पहुंची प्रेमिका, फिर घर वालों को दी बुरी खबर

यूपी के मुरादाबाद जिले में प्रेमी ने खेत पर पहुंचकर प्रेमिका को फोन किया। फोन पर प्रेमी ने जो कहा, उसे सुनकर प्रेमिका के पसीने छूट गए। भागते-भागते वह सीधे प्रेमी के घर पहुंची और घर वालों को बुरी ...

प्रेमी ने फोन पर ऐसा क्या कहा? भागते-भागते घर उसके पहुंची प्रेमिका, फिर घर वालों को दी बुरी खबर
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,मुरादाबादSun, 19 Nov 2023 03:16 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मुरादाबाद जिले में प्रेमी ने खेत पर पहुंचकर प्रेमिका को फोन किया। फोन पर प्रेमी ने जो कहा, उसे सुनकर प्रेमिका के पसीने छूट गए। भागते-भागते वह सीधे प्रेमी के घर पहुंची और घर वालों को बुरी खबर सुनाई। युवती की बात सुनते ही मानों लड़के के घर वालों के पैरों तले से जमीन की खिसक गई हो। लड़की के घर वाले भागते-भागते खेत पर पहुंचे। यहां बेटे को अचेत पड़ा देखकर उसे सीधे अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। दरअसल युवक अपनी प्रेमिका के शादी करना चाहता था। लेकिन लड़के के घर वालों ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया था। इसी के चलते उसने खौफनाक कदम उठा लिया।

मामला पाकबड़ा थाना क्षेत्र के नगला बलवीर गांव का है। यहां के रहने वाले गंगा सरन के पांच बच्चे हैं। गंगा सरन का तीसरे नंबर का बेटा अजब सिंह का किसी युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पेशे से एसी मैकेनिक अजब सिंह का उसके घर वालों ने कुछ दिन पहले कुंदरकी के गांव की रहने वाली युवती के साथ रिश्ता तय कर दिया था। अजब सिंह को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। वह प्रेमिका से शादी करना चाहता था। सबकुछ पक्का हो गया था, केवल शादी की तारीख निकलनी बाकी थी। प्रेमिका से शादी न होने पाने के गम में वह सल्फास की गोलियां लेकर खेत पहुंचा और वहां से उसने अपनी प्रेमिका को फोन करके पूरी बात बताई और फिर गोलियां खा लीं।

जहर खाने की बात सुनते ही प्रेमिका के होश उड़ गए। वह सीधे भागते-भागते प्रेमी के घर पहुंचे और वहां उसके घर वालों को पूरी बात बताई। लड़की की बात सुनकर लड़के के घर वाले वाले खेत पर पहुंचे और बेटे को अचेत अवस्था में उठाकर अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया। कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें