ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशघरेलू कलह के चलते महिला ने उठाया आत्मघाती कदम, दुधमुंही बच्ची को गोद में बैठाकर मां ने किया आत्मदाह

घरेलू कलह के चलते महिला ने उठाया आत्मघाती कदम, दुधमुंही बच्ची को गोद में बैठाकर मां ने किया आत्मदाह

हमीरपुर में घरेलू कलह से क्षुब्ध विवाहिता ने अपनी छह महीने की बच्ची को गोद में लेकर आग लगा ली। गंभीर हालत में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मेडिकल कॉलेज उरई रेफर किया गया।

घरेलू कलह के चलते महिला ने उठाया आत्मघाती कदम, दुधमुंही बच्ची को गोद में बैठाकर मां ने किया आत्मदाह
Dinesh Rathourहिंदुस्तान,हमीरपुरMon, 15 Apr 2024 10:08 PM
ऐप पर पढ़ें

हमीरपुर में घरेलू कलह से क्षुब्ध विवाहिता ने अपनी छह महीने की बच्ची को गोद में लेकर आग लगा ली। गंभीर हालत में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मेडिकल कॉलेज उरई रेफर किया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। मुस्करा के ग्राम पंचायत अलरा गौरा के पहाड़ी डेरा गांव निवासी उत्तम सिंह राजपूत का 22 वर्षीय पत्नी किरन से आएदिन विवाद होता रहता था। सोमवार सुबह अचानक किरण गुस्साकर कमरे में गई और मासूम बेटी आराध्या को गोद में लेकर खुद पर केरोसिन छिड़क लिया। इसके बाद आग लगा ली। देखते ही देखते दोनों धू-धूकर जलने लगे।

ससुरालियों ने यह नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। चीख-पुकार के बीच पड़ोसी दौड़े और किसी तरह आग बुझाई। गंभीर हालत में दोनों को सीएचसी मुस्करा लेकर भागे। प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को उरई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां उनकी सांसें थम गईं। मेडिकल कॉलेज में ही दोनों का पोस्टमार्टम कराया गया। सीओ राठ के मुताबिक मामला आत्महत्या का है, मृतका के परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। उन्होंने कहा कि मायके पक्ष से कोई तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीणों ने बताया कि उत्तम की शादी दो साल पहले हुई थी। दो दिन पूर्व ही किरन मायके से ससुराल आई थी। शादी के बाद से ही दंपति के बीच मनमुटाव चला आ रहा था, घरेलू कलह की वजह से ही घटना हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें