ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशनशे के धुत में युवक ने मासूम बच्ची को जमीन पर पटककर मार डाला, हत्या के बाद फरार हुए मां-बेटे

नशे के धुत में युवक ने मासूम बच्ची को जमीन पर पटककर मार डाला, हत्या के बाद फरार हुए मां-बेटे

बाराबंकी में सास-बहू के आपसी विवाद के बाद नशे में धुत पिता ने अपनी मासूम बालिका को उठाकर पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। महिला ने पति और सास के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

नशे के धुत में युवक ने मासूम बच्ची को जमीन पर पटककर मार डाला, हत्या के बाद फरार हुए मां-बेटे
police-said--1-61-lakh-and-two-motorcycles-used-in jpg
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बाराबंकीThu, 13 Jun 2024 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बाराबंकी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सास-बहू के आपसी विवाद के बाद नशे में धुत पिता ने अपनी मासूम बालिका को उठाकर पटक दिया। जिससे वह घायल हो गई। आनन-फानन में मां ने उसे पास के एक डॉक्टर के पास पहुंची लेकिन रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया था। घटना के बाद मां का रो-रोकर कर बुरा हाल है। घटना के बाद से मृतका के पिता और उसकी दादी फरार हो गई। पुलिस ने मां की तहरीर पर बालिका के पिता और उसकी दादी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

ये घटना कुर्सी थाना क्षेत्र के गंगोली गांव मे राहुल अपनी पत्नी-बच्ची और मां के साथ रहता है। बुधवार रात राहुल की पत्नी सविता का अपनी सास मायावती से कासथ घरेलू बातों को लेकर विवाद हो गया था। सविता ने बताया कि उसका पति राहुल और सास मायावती साथ बैठकर शराब पी रहे थे। जिसे लेकर जब विरोध किया तो उसने नशे के धुत में उसके साथ मारपीट की। इस दौरान उसकी मासूम दो साल की बच्ची रिया जोर-जोर से रो रही थी। इस पर नशे में धुत राहुल उसे चुप रहने को बोल रहा था। लेकिन मासूम को क्या समझ। वह जब चुप नहीं हुई तो राहुल अचानक गोदी में रिया को उठाया और तेज झटके से जमीन पर फेंकते हुए पटक दिया। सिर के बल जमीन पर गिरी रिया बेहोश हो गई। बच्ची को बेहोश देख सविता बदहवास हो गई। रोते-बिलखते सविता ने बेटी को गोद में उठाया और पैदल ही पास के गांव संसारपुर में स्थित निजी डाक्टर के यहां इलाज के लिए पहुंची। लेकिन डाक्टर के यहां पहुंचने से पहले ही बच्ची की मौत हो चुकी थी।

बुधवार को ही ससुराल पहुंची थी सविता

बुधवार की शाम चार बजे सविता को अपने पति राहुल के साथ मायके से लेकर ससुराल पहुंची थी। घर पर आने के बाद राहुल अपनी मां के साथ बैठकर शराब पीने लगा। जिसका सविता ने विरोध किया तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। आखिर पर नशे में धुत होकर राहुल ने बच्ची को मार डाला।