ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशराब पीने पर फटकार रहे पिता की बेटे ने ले ली जान, सिर पर ताबड़तोड़ हथौड़ी मार कर दी हत्‍या 

शराब पीने पर फटकार रहे पिता की बेटे ने ले ली जान, सिर पर ताबड़तोड़ हथौड़ी मार कर दी हत्‍या 

शराब पीने के आदती एक बेटे ने अपने पिता की निर्ममता से जान ले ली। पिता का कसूर ये था कि उन्‍होंने शराब पीने के लिए बेटे को फटकार दिया था। बेटे के हाथों मारे गए शख्‍स की उम्र 72 साल थी।

शराब पीने पर फटकार रहे पिता की बेटे ने ले ली जान, सिर पर ताबड़तोड़ हथौड़ी मार कर दी हत्‍या 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,लखनऊTue, 20 Feb 2024 03:13 PM
ऐप पर पढ़ें

Son Killed Father: यूपी की राजधानी लखनऊ में शराब पीने के आदती एक बेटे ने अपने पिता की निर्ममता से जान ले ली। पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्‍होंने शराब पीने के लिए बेटे को फटकार दिया था। बेटे के हाथों मारे गए शख्‍स की उम्र 72 साल थी। वह यूपी पुलिस से सेवानिवृत थे। मामला लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र के कसैला गांव का है। 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस महकमे से सेवानिवृत 72 वर्षीय खुशीराम का शराब पीने के आदती अपने बेटे हेमंत से सम्पत्ति को लेकर झगड़ा चल रहा था। इंस्पेक्टर सुनील सिंह ने बताया कि शेखपुर कसैला निवासी हेमंत शराब पीने का आदी है। अक्सर पिता से उसका शराब के रुपये देने को लेकर विवाद होता था। सोमवार रात हेमंत शराब पीकर घर लौटा था। पिता खुशीराम ने बेटे को शराब पीने पर फटकार लगाई थी। जिससे नाराज होकर हेमंत ने पिता के सिर पर हथौड़ी से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। 

वारदात को अंजाम देकर आरोपी भाग निकला। इंस्पेक्टर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपी हेमंत को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बड़े बेटे रिंकू के मुताबिक खुशीराम पुलिस विभाग से फॉलोअर के पद से रिटायर हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें