ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनशे में धुत सिपाही ने बीच सड़क पर किया हंगामा, सस्पेंड होने के बाद राइफल छोड़कर भागा, भगोड़ा घोषित

नशे में धुत सिपाही ने बीच सड़क पर किया हंगामा, सस्पेंड होने के बाद राइफल छोड़कर भागा, भगोड़ा घोषित

यूपी के रामपुर में नशे में धुत सिपाही ने राधा रोड पर बीच सड़क बाइक खड़ी कर हंगामा किया। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया। बाद में मेडिकल के बाद वह रायफल छोड़कर फरार हो गया।

नशे में धुत सिपाही ने बीच सड़क पर किया हंगामा, सस्पेंड होने के बाद राइफल छोड़कर भागा, भगोड़ा घोषित
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,रामपुरSun, 18 Feb 2024 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के रामपुर में नशे में धुत सिपाही ने राधा रोड पर बीच सड़क बाइक खड़ी कर हंगामा किया। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया। बाद में मेडिकल के बाद वह रायफल छोड़कर फरार हो गया। इस पर विभाग ने कार्रवाई करते हुए उसे भगोड़ा घोषित कर दिया। सिविल लाइंस क्षेत्र के राधा रोड पर शानिवार दोपहर बागपत निवासी सिपाही कुलदीप तोमर नशे में धुत होकर एक दुकान के सामने आकर रुक गया। वहां, सिपाही ने अपनी बाइक बीच सड़क पर खड़ी कर दी और लोगों से गाली गलौज करने लगा। लोगों ने सिपाही को समझाने का प्रयास किया तो वह धमकी देने लगा। इस दौरान सिपाही बीच सड़क में खड़ी बाइक पर राइफल रख साइड में खड़ा हो गया। इस बीच किसी ने उसका वीडियो बना लिया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने सिपाही का मेडिकल कराया, जिसके बाद मामला अफसरों के पास पहुंचा। आरआई ने इस मामले की रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को भेज दी। जिस पर उसे सस्पेंड कर दिया गया। उधर मेडिकल के बाद को सिपाही पुलिस लाइन में आना था लेकिन, वह फरार हो गया। आरआई हरेंद्र कुमार ने बताया कि सिपाही कुलदीप तोमर 2011 बेंच का सिपाही है। उसकी ड्यूटी लाइन से ही लगाई गई थी। उसके पास पुलिस विभाग की राइफल ड्यूटी के दौरान थी, लेकिन ड्यूटी के बाद उसे लाइन में आना था, उससे पहले ही वो भाग गया। जिस कारण उसे भगोड़ा घोषित किया गया है। उसकी राइफल बरामद कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें