ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर में नशेबाजों का उत्पात, गंगा बैराज के पास कई मैगी दुकानों को कार से रौंदा, एक बच्चे की मौत

कानपुर में नशेबाजों का उत्पात, गंगा बैराज के पास कई मैगी दुकानों को कार से रौंदा, एक बच्चे की मौत

यूपी के कानपुर में नशेबाज कार चालकों का उत्पात देखने को मिला है। कार सवारों ने गंगा बैराज के पास दुकान लगाए कई मैगी दुकानदारों को टक्कर मारते हुए रौंद दिया।

कानपुर में नशेबाजों का उत्पात, गंगा बैराज के पास कई मैगी दुकानों को कार से रौंदा, एक बच्चे की मौत
Dinesh Rathourलाइव हिंदुस्तान,कानपुरThu, 26 Oct 2023 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कानपुर में नशेबाज कार चालकों का उत्पात देखने को मिला है। कार सवारों ने गंगा बैराज के पास दुकान लगाए कई मैगी दुकानदारों को टक्कर मारते हुए रौंद दिया। देर शाम हुई घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। नशेबाजों के उत्पात के चलते एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के पास गंगा बैराज के पास मेग्धन पूरवा की है।  

गुरुवार की देर शाम रोज की तरह कई दुकानदारों ने मैगी की दुकान लगा रखी थी। इसी दौरान कार में सवार कुछ लोग उत्पात मचाते हुए आए और तेज रफ्तार कार से मैगी दुकानदारों को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। कार में बैठे सभी लोग नशे में थे। नशेबाज कार सवारों का उत्पात देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते आसपास के लोगों में भगदड़ सी मच गई। हादसे में कई लोग  बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया, यहां एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस कार सवारों की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें