ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबारातियों से भरी तेज रफ्तार बोलेरो के ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, अचानक बेकाबू हुई कार; जानें फिर...

बारातियों से भरी तेज रफ्तार बोलेरो के ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, अचानक बेकाबू हुई कार; जानें फिर...

बारातियों से भरी एक तेज रफ्तार बोलेरो के ड्राइवर को अचानक हार्ट अटैक आ गया। दर्द से कराह रहे ड्राइवर को देख लोगों की जान सूख गई लेकिन इस मुश्किल में भी ड्राइवर को अपनी जिम्‍मेदारी का ख्‍याल रहा।

बारातियों से भरी तेज रफ्तार बोलेरो के ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, अचानक बेकाबू हुई कार; जानें फिर...
Ajay Singhहिन्दुस्तान टीम,देवरियाWed, 29 Nov 2023 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

Bolero driver died due to heart attack: बारातियों से भरी एक तेज रफ्तार बोलेरो के ड्राइवर को अचानक हार्ट अटैक आ गया। दर्द से कराह रहे ड्राइवर को देख बोलेरो में सवार लोगों की जान सूख गई लेकिन इस मुश्किल वक्‍त में भी ड्राइवर को अपनी जिम्‍मेदारी का ख्‍याल रहा। उसने अपनी जान लगाकर बेकाबू हो रही बोलेरो को किसी तरह संभाला। जैसे-तैसे बोलेरो को सड़क के किनारे रोका और फिर नीचे उतरकर तड़पने लगा। 

बोलेरो में बैठे बारातियों ने ड्राइवर को संभालने की कोशिश की लेकिन उसकी हालत देख कोई समझ ही नहीं पा रहे थे कि किया क्‍या जाए। अंतत: तड़प-तड़प कर ड्राइवर ने दम तोड़ दिया। ड्राइवर की मौत से बारातियों में अफरातफरी मच गई। देवरिया के गौरीबाजार के बंसहिया के रहने वाले मनोज यादव (उम्र 45 वर्ष) अपनी स्वयं की बोलेरो चलाते थे। मंगलवार देर शाम देवकुंआ से बारातियों से भरी बोलेरो लेकर बस्ती जाने के लिए निकले थे।

अभी गांव में कुछ दूरी पर ही पहुंचे थे, उन्हें हार्ट अटैक आ गया। परेशानी बढ़ने पर गाड़ी अनियंत्रित हो गई। मनोज ने किसी तरह गाड़ी को संभाला और नीचे उतर कर तड़पने लगे। इससे बारातियों में अफरातफरी मच गई। लोग उन्हें लेकर कस्बे के एक प्राइवेट अस्पताल में पहुंचे जहां डॉक्‍टर ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

बारातियों का कहना था कि गनीमत रही कि गाड़ी अभी गोरखपुर-देवरिया मार्ग पर नहीं चढ़ी थी वरना बड़ा हादसा हो सकता था। ड्राइवर की मौत से दु:खी बाराती घर लौट गए। ड्राइवर मनोज दो भाईयों में बड़े थे। उनकी चार संतानें हैं। मनोज के निधन की सूचना मिलने के बाद से उनकी पत्नी ऊषा और परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें