DA Image
8 मई, 2021|1:20|IST

अगली स्टोरी

देवरिया: ड्राइवर की हत्‍या कर नाले में फेंका शव, कल शाम को टहलने के लिए निकला था घर से 

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया के बघौचघाट थाना क्षेत्र के एक युवक का शव शुक्रवार की सुबह कुशीनगर जिले के खनुआ नाले के किनारे मिला। वह गुरुवार की देर शाम को घर से निकला था। परिजनों ने युवक के हत्या की आशंका जताई है। मौके पर पहुंचे कुशीनगर जिले के पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बघौचघाट थाना क्षेत्र का ग्राम सेमरी के संतोष राय (30)पुत्र सुभाष राय गाड़ी चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। वह हर शाम को कुशीनगर के नारायणपुर मुसहर टोला के पास टहलने जाया करता था। गुरुवार की देर शाम को वह नारायणपुर मुसहर टोला पहुंचा। देर रात तक घर वापस नहीं लौटा। माता पिता इंतजार करते करते सो गये। सुबह नाले के पास शव मिलने की जानकारी पर घरवाले पहुंचे। छोटा भाई पंकज नदी के किनारे मिले शव को देख कर अपने भाई संतोष राय के रूप में पहचान कर फफक कर रोने लगा।

परिजनों ने युवक के हत्या की आशंका जताई। जानकारी मिलते ही कुशीनगर जिले के पटहेरवा थानाध्यक्ष और बघौचघाट प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप राय घटनास्थल पहुंच गए। कुशीनगर पुलिस ने पंचनामा भरवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तहरीर देने की बात कही। थानेदार ने कहा कि शव कुशीनगर क्षेत्र में मिला था। पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:driver murdered dead body thrown in drain in deoria