ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशचलती कार में ड्राइवर को आई झपकी, बेकाबू होकर डीसीएम में घुसी; तीन लोगों की मौत 

चलती कार में ड्राइवर को आई झपकी, बेकाबू होकर डीसीएम में घुसी; तीन लोगों की मौत 

कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर महाराजपुर में ड्राइवर को झपकी आने से सड़क किनारे अचानक कार बेकाबू हो गई और सड़क किनारे खड़े डीसीएम में जा घुसी। इस दुर्घटना में कार सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

चलती कार में ड्राइवर को आई झपकी, बेकाबू होकर डीसीएम में घुसी; तीन लोगों की मौत 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,कानपुरMon, 20 May 2024 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

Car accident in Kanpur: यूपी के कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर महाराजपुर में ड्राइवर को झपकी आने से सड़क किनारे अचानक कार बेकाबू हो गई और सड़क किनारे खड़े डीसीएम में जा घुसी। इस दुर्घटना में कार सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हैलेट अस्‍पताल में भेजा है। मृतकों के परिवारीजों से सम्‍पर्क किया जा रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह करीब सात बजे हरियाणा के रजिस्ट्रेशन नम्बर की एक कार रामादेवी से फतेहपुर की ओर जा रही थी। तभी महाराजपुर में ड्राइवर को झपकी आने से कार बेकाबू हो गई और एक ढाबे के पास खड़ी डीसीएम में पीछे से जा घुसी। इस दुर्घटना में कार सवार एक महिला और पुरुष समेत 50 वर्षीय साहिबा की मौत हो गई। 

जबकि 58 वर्षीय कादिर मोहम्मद और 6 वर्षीय अमायरा घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि लगता है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है। दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।