ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशड्राइवर को जरा सी झपकी आई और पेड़ से जा टकराई बस, 40 घायल; दो की हालत गंभीर 

ड्राइवर को जरा सी झपकी आई और पेड़ से जा टकराई बस, 40 घायल; दो की हालत गंभीर 

Accident in Bareilly: बरेली में ड्राइवर को जरा सी झपकी आई और टूरिस्‍ट बस पेड़ से जा टकराई। इस दुर्घटना में 40 बस सवार घायल हो गए। इनमें से 2 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ड्राइवर को जरा सी झपकी आई और पेड़ से जा टकराई बस, 40 घायल; दो की हालत गंभीर 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,बरेलीSat, 22 Jun 2024 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

Accident in Bareilly: यूपी के बरेली में ड्राइवर को जरा सी झपकी आई और टूरिस्‍ट बस पेड़ से जा टकराई। इस दुर्घटना में 40 बस सवार घायल हो गए। इनमें से दो यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस में सवार लोग शामली से बाबा रामपाल के सत्संग में शामिल होकर लखीमपुर खीरी लौट रहे थे।

हादसा शनिवार सुबह करीब पांच बजे बिथरी में बड़ा बाईपास पर कमुआ मोड़ पर हुआ। शामली में बाबा रामपाल के सत्संग में शामिल होकर  टूरिस्ट बस 60 यात्रियों को लेकर लेकर लखीमपुर खीरी जा रही थी। बस जब बड़ा बाईपास पर कमुआ मोड़ पर पहुंची तो सामने से लिप्टिस की लकड़ी भरी ट्रॉली आ गई। बस उससे टकराकर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। 

सूचना पर बिथरी इंस्पेक्टर संजय तोमर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को उपचार के लिए भिजवाया। उन्होंने बताया कि हादसे में लगभग 40 लोग घायल हुए हैं, 02 लोगों की स्थिति गम्भीर है। घटना बस ड्राइवर को नींद की झपकी आ जाने के कारण हुई।

Advertisement