ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहाईवे पर ड्रामा: प्रेमिका को मनाता रहा पहला आशिक तभी युवती ने दूसरे प्रेमी को कर दिया फोन 

हाईवे पर ड्रामा: प्रेमिका को मनाता रहा पहला आशिक तभी युवती ने दूसरे प्रेमी को कर दिया फोन 

एक युवती के दो आशिक आमने सामने आ गये। पहले प्रेमी के द्वारा परेशान करने के चलते युवती ने दूसरे प्रेमी को घर बुला लिया था। इस दौरान एक आशिक की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है। मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस...

हाईवे पर ड्रामा: प्रेमिका को मनाता रहा पहला आशिक तभी युवती ने दूसरे प्रेमी को कर दिया फोन 
बरेली। संवाददाताWed, 08 Dec 2021 10:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एक युवती के दो आशिक आमने सामने आ गये। पहले प्रेमी के द्वारा परेशान करने के चलते युवती ने दूसरे प्रेमी को घर बुला लिया था। इस दौरान एक आशिक की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है। मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने दोनों आशिकों को पकड़ कर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। बुधवार दोपहर लगभग एक बजे किला मिनी बाइपास पर कुछ युवकों के बीच अचानक जमकर मारपीट व झगड़ा शुरु हो गया। जिसके कुछ देर बाद पता चला कि एक युवती के दो प्रेमी आमने सामने भिड़ गये है।

इसी दौरान मौके पर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने वहां पर बीच बचाव करते हुये तीन युवकों को पकड़ लिया और थाने ले आई। जहां पूछताछ के दौरान पता चला कि बदायूं की रहने वाली एक युवती प्रेमनगर में रहती है और दोपहर को वह बाजार जा रही थी। इसी दौरान घर से कुछ ही दूरी पर युवती से पहला प्रेमी मिला और उसे मनाने की कोशिश की।

वहीं युवती चुपचाप चलती रही और प्रेमी उसके पीछा करते हुये मनाने की कोशिश करता रहा। इसी दौरान डेलापीर चौराहे पर पहुंचते ही युवती ने अपने नये प्रेमी को फोन कर दिया और कुछ ही देर बाद मिनी बाइपास पर युवती के नये प्रेमी ने दोनों को मिनी बाइपास पर रोक लिया। जिसके बाद दो आशिकों का आमना-सामना हो गया और कहासुनी शुरू हो गई। बात मारपीट तक पहुंच गई। पुराने प्रेमी ने नये प्रेमी की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसके बाद किला पुलिस ने युवकों को इज्जतनगर थाने भेज दिया। हालांकि किसी ओर से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें