DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › झांसी में डबल मर्डर : अज्ञात हमलावरों ने मां-बेटे को कुल्हाड़ी से काटा
उत्तर प्रदेश

झांसी में डबल मर्डर : अज्ञात हमलावरों ने मां-बेटे को कुल्हाड़ी से काटा

संवाददाता, झांसीPublished By: Shivendra Singh
Mon, 11 Oct 2021 08:42 PM
झांसी में डबल मर्डर : अज्ञात हमलावरों ने मां-बेटे को कुल्हाड़ी से काटा

उत्तर प्रदेश के झांसी में प्रेमनगर थाने के बिजौली में सोमवार दोपहर खूनी संघर्ष में हमलावरों ने मां-बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस अधिकारियों ने हमलावरों की तलाश के लिए दो टीमें बनाई हैं।

बिजौली की बजरंग नगर में रहने वाली कलावती (70) और उसके परिवार पर दोपहर करीब ढाई बजे हमला किया गया। हमलावरों ने कमलावती पर कुल्हाड़ी से हमला किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसे बचाने पहुंचे बेटे चंदन (50) पर भी हमलावरों ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला किया। चीख-पुकार सुनकर कमलावती की बेटी शिवानी व चंदन की पत्नी मीना वहां पहुंचीं तो हमलावर वहां से भाग निकले।

मोहल्लेवासियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रक्तरंजित अवस्था में चंदन को इलाज के लिए मेडिकल कालेज भेजा, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर आला अफसर मौके पर पहुंचे और दोनों को शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेजा। एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया कि हमलावर जान पहचान के हैं, घर के अंदर धारदार हथियर से दोनों की हत्या की गई है। हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें बनायी गयी हैं। उन्होंने कहा कि चंदन की पत्नी और बहन अभी बेसुध हैं, उनसे बात करने के बाद जल्द हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

संबंधित खबरें