ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशडबल मर्डरः दुकान में शराब पीने से मना किया तो सगे भाइयों की हत्या, बारात में आए मनबढ़ों ने की वारदात

डबल मर्डरः दुकान में शराब पीने से मना किया तो सगे भाइयों की हत्या, बारात में आए मनबढ़ों ने की वारदात

जौनपुर में मंगलवार की रात सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। दुकान में शराब पीने से मना करने पर सगे भाइयों की हत्या कर दी गई। बारातियों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना खेतासराय बाजार में हुई।

डबल मर्डरः दुकान में शराब पीने से मना किया तो सगे भाइयों की हत्या, बारात में आए मनबढ़ों ने की वारदात
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,खेतासराय (जौनपुर)Tue, 28 Nov 2023 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर में शराब पीने से मना करने पर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। सगे भाइयों की हत्या कर दी गई। डबल मर्डर की खबर से हड़कंप मच गया। घटना खेतासराय में फास्टफूड की दुकान पर हुई। बारात में आए मनबढ़ों ने सगे भाइयों की चाकू गोदकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। फिलहाल सफलता हाथ नहीं लगी है। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जिस घर में बारात आई थी, पुलिस की टीमें वहां भी पहुंचीं। कई लोगों से पूछताछ की गई। पुलिस आरोपियों की पहचान में जुटी है। 

बताया जाता है कि बभनौटी मोहल्ला निवासी अजय प्रजापति (22) खुटहन रोड पर दुर्गा मंदिर के पास फास्टफूड की दुकान चलाता था। मंगलवार की रात करीब पौने नौ बजे पास में ही बारात में आए कुछ युवक उसकी दुकान में आकर बैठ गए। इसके बाद वे शराब पीने लगे। अजय ने मना किया तो वे उलझ गए। इस बीच युवकों ने अजय पर चाकू से हमला कर दिया। शोर सुनकर वहीं मौजूद अजय के छोटे भाई अंकित (18) बीच-बचाव करने पहुंचा।

युवकों ने उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। इधर, आसपास के लोगों ने अजय और अंकित को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। प्रभारी एसओ खेतासराय मंहगू राम यादव ने बताया कि चाकूबाजी में दो लड़कों की मौत हुई है। बारात में शामिल लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें