ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कोहरे का कहर:शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस खाई में पलटी, 50 घायल

 कोहरे का कहर:शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस खाई में पलटी, 50 घायल

उत्‍तर प्रदेश के बरेली में बड़ा बाईपास पर शुक्रवार की रात बड़ा हादसा हो गया। शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही डबल डेकर प्राइवेट बस कोहरा और अंधेरा होने की वजह से अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे खाई...

 कोहरे का कहर:शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस खाई में पलटी, 50 घायल
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बरेली Sat, 13 Feb 2021 09:11 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के बरेली में बड़ा बाईपास पर शुक्रवार की रात बड़ा हादसा हो गया। शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही डबल डेकर प्राइवेट बस कोहरा और अंधेरा होने की वजह से अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे खाई में पलट गई। हादसे में 50 से ज्यादा सवारी घायल हो गई। आधा दर्जन से ज्यादा सवारी बस के नीचे दब गई। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर सीबीगंज व पुलिस टीम ने आनन-फानन में क्रेन की मदद से बस को सीधा कर घायल को बाहर निकाला। सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

चौधरी गोल्डी बस सर्विस यूपी 27 रोडवेज बस स्टैंड शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही थी। उसमें 100 से ज्यादा सवारी बैठी हुई थी। रात करीब 11:30 बजे बड़ा बाईपास पर हिमांशु ढाबा के सामने बस अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खाई में पलट गई। आधी से ज्यादा सवारी बस की चपेट में आने से घायल हो गई। ड्राइवर बस छोड़ कर भाग गया। आधा दर्जन से ज्यादा सवारी बस के नीचे दब गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर डायल 112 और इंस्पेक्टर सीबीगंज धर्मेंद्र सिंह चौकी इंचार्ज परसाखेड़ा के साथ दर्जन भर से ज्यादा पुलिस वहां पहुंच गये। मौके पर दो क्रेन और फायर ब्रिगेड की टीम बुलाई गई। क्रेन से बस को सीधा कर घायलों को बाहर निकाला गया। इसके बाद में जिला अस्पताल व निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। 

बड़ा बाईपास पर कोहरा और अंधेरे के सन्नाटे को चीर गईं चीखें

बड़ा बाईपास पर कोहरा और अंधेरे के बीच घायलों की चीख सुनकर आसपास के ढाबे वाले व हिमांशु ढाबा के मालिक नत्थू लाल पहुंच गए। उन्होंने पुलिस की मदद से घायलों को एंबुलेंस से हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। इंस्पेक्टर सीबीगंज धर्मेंद्र सिंह ने बताया कोई भी व्यक्ति ज्यादा घायल नहीं है। सभी लोग बातचीत कर रहे हैं।

दिल्ली चली गई आधी सवारी

बड़ा बाईपास पर पुवायां के रहने वाले संतोष, बंडा के रहने वाले राजेश कुमार, रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र के रहने वाले मिठाई लाल ने बताया कि वह काम के सिलसिले में दिल्ली जा रहे थे। बस पलटने की वजह से यहां रुक गए। हालांकि उन्हें चोट नहीं है। कुछ ही देर बाद वह दूसरी बस पर बैठकर दिल्ली रवाना हो गए।

आधे घंटे में पहुंच गई दर्जनों एंबुलेंस 
बड़ा बाईपास पर बस पलटने की सूचना पर आधे घंटे में ही दर्जनों हॉस्पिटल की एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। इस वजह से पुलिस घायलों के नाम पते नोट नहीं कर पाई। आनन-फानन में उन्हें एंबुलेंस में डाला गया। प्राइवेट हॉस्पिटल से लेकर जिला हॉस्पिटल में सभी घायलों को देर रात तक ले जाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें