DA Image
26 सितम्बर, 2020|2:32|IST

अगली स्टोरी

बस्‍ती: प्रवासी मजदूरों को बिहार से राजस्‍थान ले जा रही डबल डेकर बस ट्रक से टकराई, दो घायल 

गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर मुंडेरवा थानांतर्गत परसा हज्जाम गांव के पास बुधवार/ गुरुवार की रात करीब एक बजे प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही डबल डेकर बस खड़े ट्रक में पीछे से जा भिड़ी। हादसे में बिहार से जयपुर राजस्थान जा रही बस में सवार दो यात्री घायल हो गए। 

मुजफ्फरपुर बिहार से जयपुर जा रही बस के यात्री विशाल ने बताया कि हम सभी लोग मजदूर वर्ग के हैं। कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन के कारण राजस्थान से अपने गांव वापस आ गए थे। अब काम चालू होने पर वापस जाने के लिए ट्रेन में टिकट न मिलने पर बस का सहारा लेना पड़ा। 
डबल डेकर बस में दो महिलाओं सहित तैयब अली, मोहम्मद मौजिम, अशोक कुमार, रविन्द्र कुमार, भोला, कमलेश यादव, अवधेश, राकेश, उमा देवी, विशाल, मैनेजर प्रसाद, चुनमुन सहित कुल मिलाकर लगभग 60 से ज्यादा प्रवासी मजूदर सवार होकर बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे मुज्जफरपुर बिहार से जयपुर राजस्थान के लिए निकले थे।

फोरलेन पर बस्ती के मुंडेरवा थानांतर्गत परसा हज्जाम के एक मदरसे के पास पहले से कबाड़ लदा ट्रक खड़ा था। इसी ट्रक में देर रात बस पीछे से टकरा गई। हादसे में यात्री उमा देवी के गर्दन में व चुनमुन के पैर में चोट लगी है। शेष सभी लोग सुरक्षित बच गए। खझौला चौकी इंचार्ज अभिषेक सिंह ने बताया कि उपचार कराने के बाद बस मालिक से अन्य बस मंगाकर यात्रियों को आगे रवाना कर दिया गया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Double Decker bus going to rajesthan from bihar with labors accident in Basti two injured