ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबलात्कार और जमीनों के मामले में सिफारिश न करें: स्वतंत्र देव

बलात्कार और जमीनों के मामले में सिफारिश न करें: स्वतंत्र देव

भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का सोमवार को जोरदार स्वागत किया गया। ईदगाह स्थित होटल एवरग्रीन में समन्वय बैठक में उन्होंने पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को हिदायत दी कि वे बलात्कार और...

बलात्कार और जमीनों के मामले में सिफारिश न करें: स्वतंत्र देव
वरिष्ठ संवाददाता,आगराTue, 06 Aug 2019 10:51 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का सोमवार को जोरदार स्वागत किया गया। ईदगाह स्थित होटल एवरग्रीन में समन्वय बैठक में उन्होंने पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को हिदायत दी कि वे बलात्कार और जमीन के प्रकरण में किसी की सिफारिश न करें। इन मामलों में अधिकारियों को कानून के मुताबिक काम करने दें। 

उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में सिफारिशों की वजह से संगठन की छवि खराब होती है। सिफारिश करने वाले नेता भी सवालों के घेरे में आते हैं। ऐसी तमाम शिकायतें हैं कि संगठन के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों के ट्रांसफर और पोस्टिंग के मामलों में हस्तक्षेप करते हैं। कहीं-कहीं पैसे लेकर ट्रांसफर कराने की शिकायतें भी मिली हैं। ऐसे मामलों में भी दूर रहे। शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई होगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पदाधिकारी ध्यान रखें कि सही काम कहीं रुकना नहीं चाहिए और गलत काम होना नहीं चाहिए। कोई अधिकारी जनता को परेशान करता है तो उसकी शिकायत नेतृत्व से करें। बैठक के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने सदस्यता अभियान की जानकारी दी। कहा कि 12 अगस्त से सत्यापन कार्य किया जाएगा। जो कार्यकर्ता 50 सदस्य बनाएगा, उसे सक्रिय सदस्य बनाया जाएगा। उन्होंने नगला छउआ में चल रहे सदस्यता अभियान में हिस्सा लिया और पौधरोपण किया।

खंदौली टोल प्लाजा से होटल तक जोरदार स्वागत

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार आगरा आए स्वतंत्र देव सिंह का जोरदार स्वागत किया गया। यमुना एक्सप्रेस वे के खंदौली टोल प्लाजा पर विधायक रामप्रताप सिंह के नेतृत्व में स्वागत किया गया। जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया, प्रशांत पौनिया, हेमेंद्र शर्मा, यादवेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे। होटल रमाडा पर महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे के नेतृत्व में ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया। यहां से माल रोड, प्रतापपुरा, होते हुए ईदगाह कॉलोनी तक मार्ग में कई स्थानों पर फूल वर्षा कर स्वागत किया गया। 

प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला, ब्रजक्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी, पूर्व सांसद चौधरी बाबूलाल, महापौर नवीन जैन, अंजुला माहौर, विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल, रामप्रताप सिंह चौहान, डॉ. जीएस धर्मेश, महेश गोयल, हेमलता दिवाकर, प्रमोद गुप्ता, विजयदत्त पालीवाल, गामा दुबे, शिवशंकर शर्मा, अशोक पिप्पल, प्रशांत पौनिया, सुरेंद्र गुप्ता, हेमंत भोजवानी, बबलू लोधी, अभिषेक गुप्ता, संजीव चौबे,  इरफान क़ुरैशी, जितेंद्र भारद्वाज, राजन गुप्ता, नितेश शिवहरे, मनोज गर्ग, गौरव राजावत, बॉबी वर्मा आदि। 

कार्यकर्ताओं की जेब हो गई साफ

नगला छउआ (ईदगाह कालोनी) में स्वागत कार्यक्रम के दौरान कई कार्यकर्ताओं की जेब साफ हो गई। भाजपा नेता दीपक ढल और अश्वनी वशिष्ठ सहित कई लोगों की जेब कट गई। 

Ayodhya Case Live Updates: सुप्रीम कोर्ट आज से करेगा रोजाना सुनवाई

Article 370:AMU ने जारी की एडवाइजरी,कश्मीरी छात्र कैंपस से बाहर न जाएं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें