ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ में कुत्ते की बेरहमी से पिटाई, युवकों ने डंडों से पीट-पीटकर किया अधमरा, एक पैर भी टूटा

लखनऊ में कुत्ते की बेरहमी से पिटाई, युवकों ने डंडों से पीट-पीटकर किया अधमरा, एक पैर भी टूटा

यूपी के लखनऊ में एक बेजुवान कुत्ते को कुछ युवकों ने बेरहमी से पीट दिया। पिटाई से कुत्ता चिल्लाता रहा, लेकिन बेरहम युवकों को उस पर तरस नहीं आया और एक के बाद एक तीन लोगों ने डंडा मार-मार कर अधमरा....

लखनऊ में कुत्ते की बेरहमी से पिटाई, युवकों ने डंडों से पीट-पीटकर किया अधमरा, एक पैर भी टूटा
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊSat, 03 Feb 2024 09:39 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के लखनऊ में एक बेजुवान कुत्ते को कुछ युवकों ने बेरहमी से पीट दिया। पिटाई से कुत्ता चिल्लाता रहा, लेकिन बेरहम युवकों को उस पर तरस नहीं आया और एक के बाद एक तीन लोगों ने डंडा मार-मार कर अधमरा कर दिया। युवकों की पिटाई कुत्ते पूरी तरह से लूहलुहान हो गया। उसका एक पैर भी टूट गया। कुत्ते की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो इतना विभत्स है कि हम आपको दिखा नहीं सकते। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। 

सआदतगंज थाना क्षेत्र में कुछ लोग डंडा लेकर आए और कुत्ते को देखते ही उस पर टूट पड़े। तीन युवकों ने दनादन कुत्ते पर एक बाद एक कई डंडे बरसाए। पिटाई से कुत्ता चिल्लाता रहा। कुत्ता जब पूरी तरह से अधमरा हो गया तब युवक वहां से भागे। कुत्ते की पिटाई का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। वायरल वीडियो दो-तीन दिन पहले का बताया जा रहा है। कुत्ते को जब पशु प्रेमी ने लहूलुहान हालत में देखा तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने कुत्ते का इलाज शुरू कर दिया है।

डाक्टर के अनुसार युवकों की पिटाई से कुत्ते का एक पैर टूट गया है। इसके बाद उस पैर पर प्लास्टर चढ़ा दिया गया। कुत्ते की ब्लड टेस्ट की जांच कराई गई है। इसके अलावा उसका एक्सरे भी करवाया गया है। कल तक दोनों रिपोर्ट जा जाएंगी। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए यूपी पुलिस को टैग किया तो पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें