DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: डॉक्टर ने इलाज के बहाने की रेप की कोशिश, परिजनों के हंगामे से मरीज पेरशान

दिल्ली के VIP इलाके में 11वीं की स्टूडेंट से रेप, अश्लील तस्वीरें सोशल पर डाली

रविवार को इलाज के बहाने आयुर्वेद चिकित्सक ने अपनी मरीज से रेप की कोशिश की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। किशोरी के शोर मचाने पर जुटे परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ कर दी। आरोपी डाक्टर और उसका स्टाफ जान बचाकर वहां से भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के परिवार वालों ने समझा-बुझाकर शांत किया। देर रात आरोपी डाक्टर और स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।.

पीड़िता संभल के हयातनगर की रहने वाली है। पिता किसान हैं। परिजनों के मुताबिक पिछले एक सप्ताह से पीड़िता की तबियत खराब चल रही थी। उसे एक हाथ और पैर में लकवा हो गया था। 11 जनवरी को उसे कुंदरकी के भीकनपुर स्थित बीएएमएस डाक्टर के अस्पताल में भर्ती कराया।आरोप है कि रविवार सुबह डाक्टर ने कमरे में मौजूद किशारी की मां को जांच के बहाने बाहर भेज दिया और किशोरी के साथ बलात्कार का प्रयास किया। विरोध करने और पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के शोर मचाने पर किशोरी की मां पहुंच गई। बेटी ने डाक्टर की करतूत बताई तो परिवार वाले भड़क उठे। उन्होंने अस्पताल में जमकर हंगामा कर दिया। परिजनों के आक्रोश को देखते हुए डाक्टर स्टाफ के साथ फरार हो गया।.

पत्नी के प्रेमी ने चाकुओं से गोदा, पति की चीख सुनने को ऑनलाइन थी पत्नी

डॉक्टर के भागने से मरीजों की बिगड़ी हालत
पीड़िता के परिवार वालों द्वारा हंगामा व तोड़फोड़ किए जाने से आरोपी डाक्टर अस्पताल से फरार हो गया। इससे अस्पताल में भर्ती चंद्रवती निवासी मैनाठेर, शीशपाल रामपुर पट्टी बिलारी, रौनक मुरादाबाद, रामरतन हजरतनगर गढ़ी, असलम मूंढापांडे, सालिम विलासपुर, रोजवीना मूंढापांडे, मिथलेश कुढ़ फतेहगढ़, राजेंद्र सिंह कांठ और मेसर जहां निवासी मूंढापांडे की हालत बिगड़ गई। डाक्टर व स्टाफ से बात करने की कोशिश, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। .

मौके पर भारी मात्रा में मिली एलोपैथिक दवाइयां 
नाम को बीएएमएस डाक्टर और इलाज कर रहा दूसरी पैथी का। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किस प्रकार का इलाज कर रहा होगा। उसके अस्पताल से भारी मात्रा में एलोपैथिक दवाइयां बरामद हुई हैं। इलाका पुलिस आरोपी डाक्टर से साठगांठ करने में जुटी हुई है। इस प्रकार का आरोप परिवार वालों का है। .

बेखौफ अपराधी: घर में घुसकर लूटपाट, दहशत फैलाने को हवाई फायरिंग

देर रात दर्ज हुआ मामला
देर रात एसपी देहात उदय शंकर सिंह के निर्देश पर आरोपी डॉक्टर और उसके स्टाफ के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया एसपी देहात ने बताया आरोपी डॉक्टर की तलाश की जा रही है जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी .

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Doctor tried to rape the patient in the name of treatment brawl created in moradabad up