ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश'डिप्रेशन में हूं', सैफई में डॉक्‍टर ने खुद को लगा लिया जहरीला इंजेक्‍शन, सुसाइड नोट में लिखी थी ये बात  

'डिप्रेशन में हूं', सैफई में डॉक्‍टर ने खुद को लगा लिया जहरीला इंजेक्‍शन, सुसाइड नोट में लिखी थी ये बात  

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में मंगलवार रात कानपुर के जूनियर डॉक्टर ने खुद को जहरीला इंजेक्शन लगाकर जान देने की कोशिश की। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

'डिप्रेशन में हूं', सैफई में डॉक्‍टर ने खुद को लगा लिया जहरीला इंजेक्‍शन, सुसाइड नोट में लिखी थी ये बात  
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,कानपुर सैफईThu, 30 Mar 2023 07:14 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में मंगलवार रात कानपुर के जूनियर डॉक्टर ने खुद को जहरीला इंजेक्शन लगाकर जान देने की कोशिश की। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पास में ही मिले सुसाइड नोट में डिप्रेशन की बात लिखी है। डीएम और एसएसपी ने अस्पताल पहुंचकर हाल जाना।

कानपुर के शास्त्रीनगर निवासी डॉ. शाश्वत यशवर्धन (26) पुत्र अरविंद कुमार एमएस कर रहे हैं। सेकेंड ईयर के छात्र डॉ. शाश्वत यूनिवर्सिटी के स्वामी विवेकानंद हॉस्टल में बी ब्लॉक में रहते हैं। मंगलवार रात साथियों ने फोन मिलाया तो नहीं उठा। इस पर साथी कमरे पर पहुंचे। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो जानकारी पुलिस को दी। रात करीब तीन बजे पीजीआई चौकी इंचार्ज ध्यानेंद्र प्रताप सिंह पहुंचे और दरवाजा तुड़वाया। कमरे के अंदर शाश्वत बेहोश पड़े थे।

आनन-फानन में उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जांच में पता चला कि उन्होंने खुद को जहरीला इंजेक्शन लगाया है। हालत नाजुक है। एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि अच्छे शहर में एडमिशन न मिलने से शाश्वत डिप्रेशन में थे, इसी के चलते खुदकुशी का प्रयास किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें