ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशडीजे वाले ने शादीशुदा महिला को नशीली दवा खिलाकर किया रेप, अश्‍लील वीडियो बनाया, फिर बच्‍चे के साथ कर दिया गायब

डीजे वाले ने शादीशुदा महिला को नशीली दवा खिलाकर किया रेप, अश्‍लील वीडियो बनाया, फिर बच्‍चे के साथ कर दिया गायब

गोरखपुर के सिकरीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने के साथ ही उसे और उसके 6 साल के बेटे के अपहरण का मामला सामने आया है। सिकरीगंज पुलिस ने पति की तहरीर पर आरोपियों के...

डीजे वाले ने शादीशुदा महिला को नशीली दवा खिलाकर किया रेप, अश्‍लील वीडियो बनाया, फिर बच्‍चे के साथ कर दिया गायब
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Fri, 07 Jan 2022 07:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के सिकरीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने के साथ ही उसे और उसके 6 साल के बेटे के अपहरण का मामला सामने आया है। सिकरीगंज पुलिस ने पति की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कुछ आरोपित पुलिस की हिरासत में भी हैं।

 

सिकरीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह हैदराबाद में मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करता है। 3 नवंबर 2021 को घर आया तो पत्नी ने बताया कि उसके भाई का प्रधानमंत्री आवास के तहत मकान बन रहा था। उस दौरान गांव के मकसूद पुत्र मजीद ने डीजे लगाया था। आरोप है कि उसी रात को पीड़ित की पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया और वीडियो बनाया। वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाया था।

 

28 नवंबर को मकसूद, मजीद, जननबुनिशा, समीर, आफरीन, अमीन आदि ने मिलकर पीड़ित की पत्नी और उसके पुत्र को गायब कर दिया। पीड़ित की पत्नी के खाते से 10 हजार रुपये नगद और गहने तथा पत्नी के नाम 3 डिसमिल जमीन के कागजात भी गायब हैं। थानाध्यक्ष सिकरीगंज राजेंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपितों मकसूद, मजीद, समीर, अमीन, जन्तुन, आफरीन के खिलाफ अपहरण, अमानत में खयानत, नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने की धारा में केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें