ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP: निकाह के दौरान हुई मारपीट, दूल्हे के चाचा की हुई मौत, नौ घंटे बाद ही दुल्हन को दिया तलाक

UP: निकाह के दौरान हुई मारपीट, दूल्हे के चाचा की हुई मौत, नौ घंटे बाद ही दुल्हन को दिया तलाक

यूपी के बहराइच में निकाह के बाद सलाम कराई की रस्म निभाने के दौरान वर पक्ष के युवकों ने कुछ किशोरियों से छेड़छाड़ कर दी जिससे दोनों पक्षों के युवाओं में मारपीट हो गई। इससे आहत दूल्हे के चाचा को दिल का...

UP: निकाह के दौरान हुई मारपीट, दूल्हे के चाचा की हुई मौत, नौ घंटे बाद ही दुल्हन को दिया तलाक
बहराइच। हिन्दुस्तान संवादSat, 16 Mar 2019 09:20 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बहराइच में निकाह के बाद सलाम कराई की रस्म निभाने के दौरान वर पक्ष के युवकों ने कुछ किशोरियों से छेड़छाड़ कर दी जिससे दोनों पक्षों के युवाओं में मारपीट हो गई। इससे आहत दूल्हे के चाचा को दिल का दौरा पड़ गया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। नाराज दूल्हे ने आधी रात में निकाह से महज नौ घंटे बाद समाज के लोगों के बीच नव विवाहिता को तीन तलाक दे दिया और बारात बैरंग लौट गई। दहेज का सामान भी नहीं लौटाया गया।

हुजूरपुर थाने के एक गांव में एक लड़की का निकाह गुरुवार को नेपाल के बांके जिले के सलीम पुत्र निसार अहमद के साथ था। शाम लगभग पांच बजे काजी ने निकाह की रस्म कराई। रात लगभग आठ बजे सलाम कराई की रस्म के दौरान वर पक्ष के कुछ युवकों ने बारात में आई कुछ किशोरियों से छेड़छाड़ कर दी। जिससे वर व वधू पक्ष के कुछ युवाओं में जमकर मारपीट हुई। बाहर बैठे दूल्हे के चाचा मेराज ने जब यह सुना तो उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। कुछ लोग उन्हें लेकर चिरैयाटांड़ सीएचसी ले गए लेकिन चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दूसरी ओर वर पक्ष द्वारा वधू को ले जाने से इनकार करने पर वधू पक्ष ने प्रकरण की थाने में शिकायत की। 

क्राइस्टचर्च शूटिंग के दौरान पति को बचाने दौड़ पड़ी जमशेदपुर की रेहाना

एसएचओ ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया और समझा बुझाकर रिश्ता न तोड़ने को राजी करवा कर गांव भेज दिया। रात लगभग दो बजे जिला अस्पताल से परिजनों ने इलाज के दौरान मेराज के मौत की सूचना दी। इसके बाद माहौल फिर बिगड़ गया। दूल्हा सलीम ने समाज के लोगों के सामने वधू को तीन तलाक दे दिया और बारात वापस लौट गई। लड़की के पिता ने बताया कि वर पक्ष ने दहेज में दी गई बाइक, सोने की दो अंगूठी, एक चेन, दो रिस्ट वाच, एक निकाह की अंगूठी व नकदी भी वापस नहीं की है। एसएचओ प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मौखिक शिकायत आई थी। उन्हें ऐसी कोई तहरीर नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें