DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  यूपी : DJ पर सपना चौधरी का गाना नहीं बजाया तो अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या

उत्तर प्रदेशयूपी : DJ पर सपना चौधरी का गाना नहीं बजाया तो अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरPublished By: Dinesh Rathour
Tue, 08 Dec 2020 04:05 PM
यूपी : DJ पर सपना चौधरी का गाना नहीं बजाया तो अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार की देर रात शादी समारोह के दौरान मनपसंद गाना नहीं बजाने पर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। समारोह में हत्या की खबर से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। कोतवाली शहर के मामन चुंगी के निकट एक मैरिज हाल में शादी समारोह का आयोजन था। डीजे पर कुछ लोग डांस कर रहे थे। बताते हैं कि डीजे पर डांस कर रहे दो पक्षों के बीच सपना चौधरी का गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया।

एक पक्ष के लोग सपना चौधरी के गाने पर डांस करना चाह रहा था दूसरा पक्ष इस पर आपत्ति कर रहा था। देखते ही देखते कुछ लोगों ने दूसरे पक्ष के हरिपाल (60) की लात घूंसे से पिटाई कर दी। पिटाई से घायल व्यक्ति को शहर के हायर सेंटर में भर्ती कराया गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्या की सूचना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।  

नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी घटना में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उधर मामले को लेकर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शादी समारोह में दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद बीच-बचाव के दौरान एक युवक धक्का-मुक्की के चलते जमीन पर गिर गया था। प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से मौत का मामला लग रहा है। जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

संबंधित खबरें