ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशधनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला अमित शाह से मिलीं, कल मोदी के मंच से ज्वाइन कर सकती हैं बीजेपी

धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला अमित शाह से मिलीं, कल मोदी के मंच से ज्वाइन कर सकती हैं बीजेपी

जौनपुर से पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। कहा जा रहा है कि गुरुवार को वह पीएम मोदी के मंच से भाजपा ज्वाइन कर सकती हैं।

धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला अमित शाह से मिलीं, कल मोदी के मंच से ज्वाइन कर सकती हैं बीजेपी
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,जौनपुरWed, 15 May 2024 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर से पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। अमित शाह से मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए श्रीकला ने शिष्टाचार भेंट बताया। उनकी अमित शाह से मुलाकात ऐसे समय पर हुई है जब धनंजय सिंह ने जौनपुर में भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है। जौनपुर में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा भी है। कहा जा रहा है कि श्रीकला भी मोदी के मंच पर उपस्थित रहेंगी। वह इससे पहले उसी मंच से भाजपा भी ज्वाइन कर सकती हैं।

श्रीकला ने पिछले दिनों बसपा ज्वाइन की थी। इसके बाद मायावती ने श्रीकला को जौनपुर से बसपा का टिकट भी दिया था। नाटकीय घटनाक्रम के बाद उनका नामांकन खारिज हो गया था। इस समय वह जौनपुर की जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। कुछ साल पहले भी एक बार श्रीकला ने भाजपा ज्वाइन की थी। तेलंगाना में जेपी नड्डा की उपस्थिति में श्रीकला ने भाजपा की सदस्यता ली थी। अगर कल फिर वह भाजपा ज्वाइन करती हैं तो इसे घर वापसी भी कह सकती हैं।

धनंजय सिंह की तरफ से भाजपा को समर्थन मिलने से जौनपुर में पार्टी की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। पिछले चुनाव में जौनपुर सीट भाजपा के हाथ से निकल गई थी। जौनपुर की ही मछलीशहर सीट भाजपा केवल 181 वोटों से जीत सकी थी। इस बार मौजूद सांसद श्याम सिंह यादव को बसपा ने फिर से उतारा है। श्रीकला के टिकट वापस करने के बाद बसपा ने नामांकन के अंतिम दिन श्याम सिंह यादव को टिकट देकर मैदान में भेजा है। सपा से बाबू सिंह कुशवाहा उतरे हुए हैं।