ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: देवरानी-जेठानी ने एक-दूसरे के नोंचे बाल, जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा, एक ने जड़े थप्पड़ तो दूसरे ने मारी लात

Video: देवरानी-जेठानी ने एक-दूसरे के नोंचे बाल, जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा, एक ने जड़े थप्पड़ तो दूसरे ने मारी लात

यूपी के उन्नाव में दो महिलाएं बीच सड़क पर जमारपीट करती नजर आईं। दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़ रखे थे। एक-दूसरे पर जमकर थप्पड़ और लातें बरसा रहे थे।

Video: देवरानी-जेठानी ने एक-दूसरे के नोंचे बाल, जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा, एक ने जड़े थप्पड़ तो दूसरे ने मारी लात
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,उन्नावSat, 13 Aug 2022 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बीच सड़क पर जमारपीट करती नजर आईं। दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़ रखे थे। एक-दूसरे पर जमकर थप्पड़ और लातें बरसा रहे थे। मामला मकान के विवाद का बताया जा रहा है। मारपीट देवरानी और जेठानी के बीच की है। आसपास के लोग इन महिलाओं को झगड़ा न करने को लेकर नसीहत भी दे रहे हैं लेकिन दोनों ने किसी की बात नहीं मानी। एक-दूसरे की जान लेने पर उतारू इन महिलाओं को कड़ी मशक्कत के बाद अलग किया जा सका। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की जांच कराकर कार्रवाई की बात कह रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो एक दिन पुराना बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार देवरानी और जेठानी के बीच मकान का विवाद चल रहा है। एक मकान पर दोनों अपना मालिकाना हक जता रही हैं। आरोप है कि देवरानी रक्षाबंधन पर अपने मायके गई थी और उसका पति अपनी बहनों के यहां। इसी बीच पहुंची जेठानी ने दो लोगों के साथ मिलकर मकान का ताला तोड़ दिया। इसकी सूचना पड़ोसियों ने देवरानी को दे दी। सूचना मिलते ही देवरानी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। दोनों एक-दूसरे के खून की प्यासी हो गईं। दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़कर जमीन पर गिरा लिया। इसके बाद दोनों ओर से थप्पड़ों की बरसात शुरू हो गई।

किसी ने लात मारी तो किसी ने थप्पड़। यहा नजारा आसपास के लोग देखते रहे। दोनों को छुड़ाने की काफी कोशिश की गई लेकिन दोनों मानने को तैयार नहीं थीं। उधर देवरानी ने जेठानी पर बेटे को जमीन पर फेंकने का भी आरोप लगाया है। देवरानी का कहना है कि उसके झगड़े के चलते जेठानी ने उसके मासूम को जमीन पर फेंक दिया। उसने बताया कि उसके घर की सारी गृहस्थी भी तोड़ डाली। देवर ने भाभी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

मकान पर कब्जा करना चाहती है जेठानी

देवरानी-जेठानी के बीच हुई मारपीट के बाद पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है। बांगरमऊ के मोहल्ला न्यू कटरा निवासी तेजपाल पुत्र मुन्नीलाल ने आरोप लगाया है कि वह बड़े भाई राम नरेश के मकान में उनके कहने पर परिवार के साथ रह रहा है। तेजपाल ने बताया कि उसके भाभी का पति से विवाद चल रहा है। उसके भाई राम नरेश विदेश में रहते हैं। उसकी भाभी मकान पर कब्जा करना चाहती है। इसी नीयत से वह शुक्रवार को आई और मकान का ताला तोड़कर घर सामान तोड़ दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें