ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशदेवर संग बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में थी भाभी, दोनों को साथ देखकर बोला पति-जी लो अपनी जिंदगी 

देवर संग बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में थी भाभी, दोनों को साथ देखकर बोला पति-जी लो अपनी जिंदगी 

देवर-भाभी के प्रेम-प्रसंग के किस्से अपने बहुत से सुने और देखे होंगे। लेकिन यूपी के बरेली जिले के नवाबगंज में जो मामला सामने आया है वह चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां की रहने वाली शादीशुदा महिला...

देवर संग बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में थी भाभी, दोनों को साथ देखकर बोला पति-जी लो अपनी जिंदगी 
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,बरेली। नवाबगंजMon, 11 Dec 2023 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

देवर-भाभी के प्रेम-प्रसंग के किस्से अपने बहुत से सुने और देखे होंगे। लेकिन यूपी के बरेली जिले के नवाबगंज में जो मामला सामने आया है वह चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां की रहने वाली शादीशुदा महिला का अपने ही देवर पर दिल आ गया। महिला के दो बच्चे भी हैं। देवर भी भाभी को चाहने लगा। इन दिन पर चढ़ रहे देवर-भाभी के इश्क को घर वाले भांप नहीं पाए। दोनों का प्यार इस कदर बढ़ गया कि पति ने एक दिन दोनों को बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में देख लिया। पति ने इसका विरोध किया लेकिन महिला ने अपने देवर की साइड ले ली और उसी के साथ रहने की जिद करने लगी। इस पर पति ने पत्नी को अपनी जिंदगी से आजाद कर दिया और बोला, जा जी ले अपनी जिंदगी। 

मामला नवाबगंज क्षेत्र का है। पीलीभीत के एक गांव में रहने वाली एक युवती के पहले पति की मौत हो चुकी है, जिससे उसके दो बेटियां है। चार साल पूर्व उसके माता पिता ने कस्बे के एक युवक से उसका विवाह करा दिया था। वह अपनी बेटियों के साथ लेकर पति के घर रहने लगी। इसी बीच उसका अपने देवर से प्रेम प्रसंग हो गया। दो दिन पूर्व पति ने उसके देवर के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जिसे लेकर उन दोनों के बीच खूब विवाद हुआ। खबर उसके माता पिता को हुई तो उन्होंने उसकी ससुराल पहुंच कर उसे समझाया, लेकिन वह अपने देवर के साथ ही रहने की जिद पर अड़ गयी। उसकी जिद को देखते हुए उसके माता पिता वापस अपने घर चले गए। उसके पति ने भी देवर के साथ रहने की रजामंदी दे दी। रविवार को वह सामान लेकर देवर के साथ चली गई।