DA Image
4 अगस्त, 2020|1:28|IST

अगली स्टोरी

देवर ने भाभी को दे दिया नया मोबाइल फोन, जानिए फिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने खा लिया जहर

the brother-in-law gave the new mobile phone to the sister-in-law  there was a ruckus at home  know

यूपी के अलीगढ़ में गांव शेरपुर में घर में आए नए मोबाइल फोन की वजह से कलह हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि रविवार को देवर-भाभी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। दोनों का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

युवक ने नया मोबाइल फोन खरीदा है। फोन लेकर युवक जब घर पहुंचा तो उसकी भाभी ने चलाने के लिए ले लिया। भाभी के बच्चों ने भी फोन चलाया। काफी देर बाद जब उन्होंने वापस नहीं दिया तो देवर ने कहा कि आप दो-तीन दिन बाद वापस कर देना। बच्चों को चला लेने दीजिए। यह बात देवर की पत्नी को पता चली तो वह भड़क गई। पहले तो पति-पत्नी में काफी कहासुनी हुई। महिला का कहना था कि नया मोबाइल फोन पहले उन्हें क्यों दे दिया। बच्चे फोन को खराब भी कर सकते हैं। बातों-बातों में दंपति में विवाद बढ़ गया। इस दौरान परिजनों ने दोनों को समझाकर मामला उस समय निपटा दिया। इसके कुछ देर बाद मौका मिलते ही युवक ने घर में रखा विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इसकी जानकारी जब भाभी को हुई तो उसने भी घर में रखा जहरीला पदार्थ का लिया।

अस्पताल में चल रहा दोनों का इलाज :
जहर खाने की जानकारी होते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दोनों को पिसावा के निजी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने दोनों को अस्पताल में भर्ती किया है। दोनों का इलाज चल रहा है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:devar gave the new mobile phone to bhabhi then ruckus at home know why both had to eat poison