ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसाहब, जेठ और देवर की नीयत खराब, घर में घुसकर करते हैं अश्लील हरकतें...थाने पहुंचकर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

साहब, जेठ और देवर की नीयत खराब, घर में घुसकर करते हैं अश्लील हरकतें...थाने पहुंचकर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

मैनपुरी में एक महिला ने रिश्ते के जेठ और देवर पर छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। बताया कि उसके पति और बच्चे बाहर रहकर नौकरी करते हैं। आरोपी पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है।

साहब, जेठ और देवर की नीयत खराब, घर में घुसकर करते हैं अश्लील हरकतें...थाने पहुंचकर पीड़िता ने सुनाई आपबीती
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मैनपुरीMon, 10 Jun 2024 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मैनपुरी से एक सनसनीखेजा मामला सामने आया है। जहां थाना कुर्रा क्षेत्र के एक गांव की महिला के साथ जेठ और देवर के बेटे ने अश्लील हरकतें की। पीड़िता ने बताया कि उसके पति और बच्चे बाहर रहकर नौकरी करते हैं। इससे पहले भी दोनों आरोपी इस तरह की हरकतें कर चुके हैं। महिला ने अब थाने में तहरीर देकर आरोपी जेठ और देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

ये घटना कुर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि 5 जून की रात रिश्ते का जेठ और देवर का बेटा घर में घुस आए। महिला को अकेला पाकर दोनों ने अश्लील हरकतें शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट कर दी। महिला ने आरोप लगाया कि नामजद दोनों लोग पहले भी कई बार इस तरह की हरकतें कर चुके हैं। नामजद अवैध हथियार दिखाकर धमकाते हैं। जब वह घर से बाहर निकलती है तो इन लोगों द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ की जाती है। वह घर में अकेली रहती है और पति, बच्चे जिले से बाहर रहते हैं। पीड़िता ने पुलिस से मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजने की मांग की है। 

मेरठ में छात्रा को अगवा कर 16 दिन तक रेप

यूपी के मेरठ के खरखौदा क्षेत्र के एक गांव में छात्रा को अगवा कर 16 दिन तक रेप किए जाने का मामला सामने आया है। शुक्रवार को पीड़िता बदहवास हालत में एसएसपी ऑफिस पहुंची और अफसरों से मदद की गुहार लगाई। पीड़िता ने बताया कि वह स्नातक की छात्रा है। 22 मई को वह हापुड़ स्थित एक डिग्री कॉलेज में होम साइंस की परीक्षा देने गई थी। परीक्षा देने के बाद वह वाहन का इंतजार कर रही थी। तभी एक कार वहां आकर रुकी। कार में उसी के गांव का एक युवक मौजूद था। उसने गांव जाने की बात कहकर उसे कार में बैठा लिया।

आरोप है कि थोड़ी दूरी पर पहुंचते ही युवक ने उसे कोल्ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया। जब आंख खुली तो वह एक मकान में थी। युवती ने बताया कि उसके साथ कुछ गलत किया गया था। शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपी युवक ने उसे उसकी अश्लील वीडियो दिखाकर चुप रहने को मजबूर कर दिया। छात्रा के मुताबिक वह 6 जून तक उस मकान में रही। दूध में नशे की गोलियां देकर उसे बेहोशी की हालत में रखा गया।