Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशओमप्रकाश पर उन्हीं के क्षेत्र से डिप्टी सीएम का हमला, बोले-कुछ लोग राजभर समाज के नाम पर सिर्फ राजनीति करते हैं

ओमप्रकाश पर उन्हीं के क्षेत्र से डिप्टी सीएम का हमला, बोले-कुछ लोग राजभर समाज के नाम पर सिर्फ राजनीति करते हैं

गाजीपुर मुहम्मदाबाद। हिन्दुस्तान टीमYogesh Yadav
Mon, 29 Nov 2021 07:10 PM
ओमप्रकाश पर उन्हीं के क्षेत्र से डिप्टी सीएम का हमला, बोले-कुछ लोग राजभर समाज के नाम पर सिर्फ राजनीति करते हैं

इस खबर को सुनें

सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के क्षेत्र गाजीपुर पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने उन पर हमला किया। दिनेश शर्मा ने कहा कि कुछ लोग राजभर समाज के नाम पर सिर्फ राजनीति करते हैं। दिनेश शर्मा गाजीपुर के मुहम्मदाबाद में पूर्व भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की पुण्यतिथि कार्यक्रम में पहुंचे थे। कृष्णानंद राय समेत सात लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

दिनेश शर्मा ने बिना किसी का नाम लिये कहा कि हम जाति धर्म की राजनीति नहीं करते लेकिन कुछ लोग (ओमप्रकाश राजभर) खुद को राजभर समाज का मसीहा मानते हैं। जबकि महाराजा सुहेलदेव का प्रथम स्मारक भाजपा ने बनवाया और उनके नाम से आजमगढ़ में महाराजा सुहेलदेव विश्वविद्यालय की स्थापना की जा रही है। ओवैसी का नाम लिए बिना बोले कि एक नेता हैदराबाद से यूपी में आकर नफरत की राजनीति एवं हिंदू मुसलमान को बांटने का काम कर रहे हैं। आक्रांता मशहूर सलार गाजी के कब्र पर चादर चढ़ाने का काम करते हैं।

टीईटी पेपर लीक पर कहा कि परीक्षाओं को नकलविहीन कराने के लिए सरकार कृत संकल्पित है। नकल माफियाओं पर कार्रवाई जारी रहेगी। संस्कृत महाविद्यालयों मे शिक्षकों की कमी की पूर्ति के लिए अवकाश प्राप्त शिक्षकों को संविदा के आधार पर नियुक्ति करने की प्रक्रिया जारी है। कहा जनपद में पहले नकल का व्यवसाय था, जिस पर मुख्यमंत्री ने रोक लगाते हुए शिक्षा माफियाओं पर कार्रवाइ की। उनकी संपत्ति कुर्क करने के साथ विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

दिनेश शर्मा ने कृष्णानंद राय हत्याकांड में मारे गए केएन राय समेत आठ लोगों के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। इससे उन्होंने आला अधिकारियों समेत शिक्षा विभाग अधिकारियों संग बैठक कर योजनाओं की समीक्षा की। शिक्षा में सुधार के आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सरकार आज गेहूं, धान, गन्ना की खरीद कर रही है, जिससे किसानों को उचित मूल्य प्राप्त हो रहा है।

गाजीपुर को वाराणसी एवं लखनऊ से जोड़ने के लिए फोरलेन एवं पूर्वांचल एक्सप्रेस जैसे सड़कों का निर्माण किया गया। कहा, केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर में 70 साल की समस्या को समाप्त किया। तीन तलाक एवं सीएए पर कानून बनाया। गरीबों के खाते में 1000 रुपये और मुफ्त राशन तो किसानों को छह हजारर रुपये मिल रहे हैं। खेलकूद एवं युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि योगी के सरकार में आतंकवाद और गुडों का सफाया हो चुका है, माफियाओं से सीधे बुलडोजर बात करता है। प्रदेश में भाजपा फिर पूर्ण  बहुमत की सरकार बनाएगी। 

epaper

संबंधित खबरें