ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशहनुमान की तरह खड़े हैं कार्यकर्ता, नहीं रुकेगा भाजपा का विजय रथ : केशव

हनुमान की तरह खड़े हैं कार्यकर्ता, नहीं रुकेगा भाजपा का विजय रथ : केशव

यूपी में कोई भी गठबंधन भाजपा के विजयरथ को नहीं रोक पाएगा। पार्टी के कार्यकर्ता हनुमान की तरह सरकार के साथ खड़े हैं। भदोही जिले के रामपुर व डेंगुरपुर गंगा घाट पर जल्द ही पक्का पुल का निर्माण कराया...

हनुमान की तरह खड़े हैं कार्यकर्ता, नहीं रुकेगा भाजपा का विजय रथ : केशव
Dinesh Rathourगोपीगंज लालानगर (भदोही)। हिटीSat, 13 Nov 2021 09:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी में कोई भी गठबंधन भाजपा के विजयरथ को नहीं रोक पाएगा। पार्टी के कार्यकर्ता हनुमान की तरह सरकार के साथ खड़े हैं। भदोही जिले के रामपुर व डेंगुरपुर गंगा घाट पर जल्द ही पक्का पुल का निर्माण कराया जाएगा। इसके अलावा जीटी रोड माधोसिंह में ओवरब्रिज भी बनेगा। उक्त बातें गोपीगंज नगर के एक लॉन में आयोजित कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहीं। डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव मुंगेरीलाल की तरह सपना देख रहे हैं।

दोबारा सत्ता में वे आने से रहे। भाजपा ने सभी को साथ लेकर बिना भेदभाव के विकास किया है। जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर काम व सेवा के दम पर पार्टी जीतेगी। आज माफिया जेलों में हैं। कांग्रेस व सपा सरकार में पूर्वांचल की जनता पर गुंडे, माफिया राज करते थे। केशव ने दावा किया कि सूबे की अधिकांश सड़कें गड्ढामुक्त हो गईं हैं। जनता से आह्वान किया कि माफियाओं से डरने की जरूरत नहीं हैं। बूथों पर पहुंचकर भाजपा को वोट करें। इस मौके सांसद रमेशचंद बिंद, पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडेय, औराई विधायक दीनानाथ भाष्कर, भदोही रविंद्रनाथ त्रिपाठी, जिपं अध्यक्ष अनिरुद्ध त्रिपाठी, चेयरमैन प्रह्लाददास गुप्ता, जिलाध्यक्ष विनय श्रीवास्तव आदि रहे।

epaper