ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमथुरा की तरह प्रयागराज में भी मांस की बिक्री पर लगेगी रोक? डिप्टी सीएम बोले जल्द जारी होगा आदेश

मथुरा की तरह प्रयागराज में भी मांस की बिक्री पर लगेगी रोक? डिप्टी सीएम बोले जल्द जारी होगा आदेश

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि मथुरा की तरह प्रयागराज में भी मांसाहार पर रोक लगाने के लिए विचार होगा। जल्द ही इसको लेकर आदेश जारी किया जाएगा।

मथुरा की तरह प्रयागराज में भी मांस की बिक्री पर लगेगी रोक? डिप्टी सीएम बोले जल्द जारी होगा आदेश
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता,प्रयागराजMon, 12 Sep 2022 07:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि मथुरा की तरह प्रयागराज में भी मांसाहार पर रोक लगाने के लिए विचार होगा। जल्द ही इसको लेकर आदेश जारी किया जाएगा। सोमवार को प्रयागराज मेला प्राधिकरण कार्यालय में कुम्भ 2025 की तैयारियों की समीक्षा कर बाहर निकले डिप्टी सीएम ने मीडिया के सवाल पर यह बात कही। पिछले दिनों बाढ़ के दौरान गंगा नदी में नाव पर मांसाहार के सेवन का वीडियो वायरल होने के बाद से संत समाज यह मांग कर रहा है कि प्रयागराज में भी मांसाहार के सेवन पर रोक लगाई जाए। 

मीडिया से वार्ता में डिप्टी सीएम ने कहा कि 2025 का कुम्भ 2019 के कुम्भ से भी भव्य होगा। स्वच्छता, सुरक्षा की दृष्टि से 2025 का कुम्भ मेला याद किया जाएगा। मदरसों को सर्वे के नाम पर बदनाम किए जाने के लगाए जा रहे आरोपों पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि न ही मदरसों को बदनाम किया जा रहा है और न ही सर्वे के नाम पर परेशान किया जा रहा है। सर्वे केवल मदरसों की समस्याओं को दूर करने के लिए किया जा रहा है।

दिलाया जाएगा वेतन

प्रयागराज मेला प्राधिकरण के संविदा कर्मचारियों को छह माह से वेतन न दिए जाने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा है कि अगर कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला है तो इस मामले को शासन में जाकर देखेंगे। मेला प्राधिकरण का अलग बजट होता है और जल्द ही कर्मचारियों को वेतन भी मिलेगा।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें