DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले, रायबरेली कांग्रेस का गढ़ नहीं अब भाजपा का घर 
उत्तर प्रदेश

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले, रायबरेली कांग्रेस का गढ़ नहीं अब भाजपा का घर 

हिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीPublished By: Deep Pandey
Sun, 04 Jul 2021 01:59 PM
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले, रायबरेली कांग्रेस का गढ़ नहीं अब भाजपा का घर 

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बछरावां नगर पंचायत सभागार में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद जिताने का कार्य रायबरेली की जनता ने किया है वह ऐतिहासिक है। हम आप सभी को उसके लिए धन्यवाद देते हैं। उन्होंने कहा कि एक ही परिवार ने यहां पर कई दशकों तक प्रतिनिधित्व किया है उसके बावजूद भी खस्ताहाल सड़कें, जर्जर बिजली व्यवस्था तथा दम तोड़ती स्वास्थ्य व्यवस्था रही है। 4 साल से ज्यादा भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने हो गए हैं ऐसे में रायबरेली की जनता खुद इस बात की गवाह है कि भरपूर बिजली तथा स्वास्थ्य एवं सड़कें प्रदान की गई हैं।

उन्होंने कहा कि अब रायबरेली कांग्रेस का गढ़ नहीं रहा अब तो यह भाजपा का घर है। यहां के समस्त नागरिक परिवार के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिले के प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान करती है। उन्होंने कहा आने वाले समय में यहां की सभी विधानसभा सीटें तथा ब्लॉक प्रमुख की सीटें भारतीय जनता पार्टी की आप सभी के आशीर्वाद से होंगी उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बसपा का पूरे प्रदेश में जिला पंचायत में खाता ना खुलना इस बात का संकेत है कि अब प्रदेश के लोग सब कुछ जान चुके हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से लोगों को बचाना उन्हें उपचार एवं टीका लगाना प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है और वह पूरी तरह से निर्वहन किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि कहीं पर भी  वैक्सीन की कमी नहीं होने पाएगी। उन्होंने सभी से वैक्सीन का टीका लगवाने का आह्वान किया। लोगों से उन्होंने अपील की 6 जुलाई को होने जा रहे वृहद वृक्षारोपण में जरूर हिस्सा लेकर एक एक पेड़ लगाएं।उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि किसी से डरने की जरूरत नहीं है सच्चे मन से समाज की सेवा करते रहिए। डिप्टी सीएम में कार्यकर्ताओं को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

संबंधित खबरें