ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएसओजी की चोरी बोलेरो रातोंरात पहुंच गई बिहार, पुलिस घेरा डाले रही गाड़ी छोड़ फरार हो गए बदमाश

एसओजी की चोरी बोलेरो रातोंरात पहुंच गई बिहार, पुलिस घेरा डाले रही गाड़ी छोड़ फरार हो गए बदमाश

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया में एसओजी की गायब बोलेरो बिहार में बरामद हुई है। देवरिया के साथ ही कुशीनगर एसओजी ने बिहार के कुटायकोच पुलिस के सहयोग से चोरी गई बोलेरो को बरामद किया। बुधवार की रात...

एसओजी की चोरी बोलेरो रातोंरात पहुंच गई बिहार, पुलिस घेरा डाले रही गाड़ी छोड़ फरार हो गए बदमाश
हिन्दुस्तान टीम,  देवरियाThu, 01 Apr 2021 09:18 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया में एसओजी की गायब बोलेरो बिहार में बरामद हुई है। देवरिया के साथ ही कुशीनगर एसओजी ने बिहार के कुटायकोच पुलिस के सहयोग से चोरी गई बोलेरो को बरामद किया। बुधवार की रात कुशीनगर पुलिस बरामद बोलेरो को पटहेरवा के हनुमान गंज पुलिस चौकी लाई। जहां जांच के बाद देवरिया पुलिस को सौप दिया गया।

देवरिया सदर कोतवाली परिसर स्थित एसओजी कार्यालय के सामने से रविवार की रात स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की बोलेरो गाड़ी वाहन लिफ्टरों ने उड़ा दिया था। एसपी के निर्देश पर सदर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात वाहन लिफ्टरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया । चोरी गई बोलेरो को बरामद करने के लिए देवरिया एसओजी के साथ चार टीमों को लगाया गया था। देवरिया एसओजी ने कुशीनगर एसओजी से सहयोग मांगा था। कुशीनगर एसओजी को सूचना मिली थी देवरिया एसओजी की बोलेरो बिहार के कोटायकोच थाना क्षेत्र में है । कुशीनगर एसओजी ने देवरिया एसओजी से सम्पर्क किया।

दोनों जिलों की एसओजी की संयुक्त टीम ने बिहार के कुचायकोट पुलिस के सहयोग से चोरी गई बोलेरो को बरामद कर लिया। पुलिस की घेराबंदी से बदमाश गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। एसओजी गायब बोलेरो को कुशीनगर लेकर आई । जहां पटहेरवा थाना क्षेत्र के हनुमान गंज चौकी पर गाड़ी को लेकर पुलिस टीम पहुंची। जहां गाड़ी की तलाशी ली गई। यहां से आवश्यक कार्रवाई कर देवरिया एसओजी गाड़ी सौंप दिया गया। देर रात एसओजी गाड़ी लेकर जिला मुख्यालय के लिए रवाना हो गई। एसओजी की गायब बोलेरो को बरामद करने के लिए देवरिया में पुलिस की चार टीमों को लगाया गया था।

देवरिया एसओजी की चोरी गई बोलेरो को बदमाश बिहार लेकर जा रहे थे। कुशीनगर व बिहार पुलिस के सहयोग से गाड़ी को बरामद कर लिया गया है। इस मामले में जरूरी कार्रवाई की जा रही है।
सचिन पटेल ,एसपी, कुशीनगर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें