ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदेवरिया जेल में पिटाई मामले में पूर्व सांसद अतीक के बेटे की तलाश जारी

देवरिया जेल में पिटाई मामले में पूर्व सांसद अतीक के बेटे की तलाश जारी

देवरिया जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद ने बेटे उमर संग रियल स्टेट कारोबारी की पिटाई की थी। कृष्णानगर पुलिस ने उमर की तलाश में उसके कई ठिकानों पर छापेमारी की है।  एएसपी पूर्वी सर्वेश मिश्र...

देवरिया जेल में पिटाई मामले में पूर्व सांसद अतीक के बेटे की तलाश जारी
लखनऊ। निज संवाददाताMon, 31 Dec 2018 01:49 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद ने बेटे उमर संग रियल स्टेट कारोबारी की पिटाई की थी। कृष्णानगर पुलिस ने उमर की तलाश में उसके कई ठिकानों पर छापेमारी की है। 

एएसपी पूर्वी सर्वेश मिश्र ने बताया कि मोहित जायसवाल की कम्पनी में मामले की जांच के लिए विवेचक को देवरिया भेजा गया है। जो जेल में लगे सीसी कैमरों की फुटेज हासिल करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल अतीक के बेटे उमर की तलाश में चकिया स्थित उसके घर पर दबिश दी गई थी। साथ ही इलाहाबाद के भी कई ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। पर, उमर का सुराग नहीं लगा। उन्होंने बताया कि उमर का मोबाइल नम्बर बंद है। उसके करीबियों पर भी निगाह रखी जा रही है।

खौफ में गुजरे चार महीने-
विशेश्वर नगर निवाससी मोहित जायसवाल पूर्व सांसद अतीक के संग काम करता था। करीब चार महीने पहले अतीक ने जबरन अपने दो गुर्गों को कम्पनी में पार्टनर बनवा दिया था। जो मोहित की गतिविधि पर निगाह रखते थे। साथ ही कम्पनी में होने वाले लेनदेन की जानकारी भी उन्हें थी। मोहित के अनुसार चार महीने में उसने कई बार लाखों रुपए की रंगदारी भी दी थी। इसके बाद भी अतीक कम्पनी के कई प्रोजेक्ट पर कब्जा करना चाहता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें