DA Image
12 अगस्त, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

देवबंद बीजेपी विधायक बोले- जमातियों के कारण सहारनपुर में फैला कोरोना

deoband bjp mla kunwar brijesh singh

देवबंद से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक कुंवर बृजेश सिंह का कहना है कि तबलीगी जमात के सदस्यों के कारण ही सहारनपुर जिले में कोरोना वायरस फैला है। शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जमातियों के कारण कोविड-19 के इतने मामले बढ़े हैं कि देवबंद हॉटस्पॉट बन गया है। बता दें कि सहारनपुर जिले में स्थित देवबंद में ही सिर्फ 90 से अधिक कोरोना के मामले सामने आए हैं।

बीजेपी विधायक ने कहा कि सहारनपुर जिले में लगातार कोरोना संक्रमण फैल रहा है। हालांकि अच्छी बात यह है कि काफी मरीज ठीक भी हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जमातियों के कारण ही जिले में दूसरे लोग भी संक्रमित हुए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहे। कोरोना को मात देने के लिए यह बहुत जरूरी है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार और यूपी की योगी सरकार की उन योजनाओं के बारे में भी बताया, जिन्हें इस महामारी के दौरान लोगों को मदद पहुंचाने के लिए शुरू किया गया है।

दरअसल, बीजेपी विधायक कुंवर बृजेश सिंह किसानों की समस्या लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में यह बातें कही। इसके अलावा उन्होंने डीएम से मुलाकात कर गन्ना किसानों के भुगतान का मुद्दा भी उठाया और जल्द से जल्द उन्हें पैसे देने की मांग की।

वहीं उत्तर प्रदेश में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 84 नए मामले सामने आए। सबसे अधिक आगरा में 45 नए केस मिले हैं। इन नए केसों के साथ अब तक राज्य में 2218 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। राहत की खबर यह है कि कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने वालों की तादाद बढ़ रही है। गुरुवार को 41 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए जिन्हें घर भेज दिया गया। अब तक कुल 551 संक्रमित कोरोना की जंग जीत चुके हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deoband BJP MLA Kunwar Brijesh Singh Said Coronavirus Spread In Saharanpur Due To The Member Of Tablighi Jamaat Markaz Nizamuddin