ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपांच वर्ष संविदा पर नियुक्ति के खिलाफ गोंडा में युवाओं का प्रदर्शन

पांच वर्ष संविदा पर नियुक्ति के खिलाफ गोंडा में युवाओं का प्रदर्शन

सरकारी नौकरियों की मांग और प्रदेश में सरकारी नौकरियों में पहले पांच वर्ष संविदा पर नियुक्ति दिए जाने के विरोध में गुरुवार को युवाओं ने गांधी पार्क गेट के सामने प्रदर्शन किया। युवाओं ने रोजगार दिए...

पांच वर्ष संविदा पर नियुक्ति के खिलाफ गोंडा में युवाओं का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,गोंडाThu, 17 Sep 2020 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

सरकारी नौकरियों की मांग और प्रदेश में सरकारी नौकरियों में पहले पांच वर्ष संविदा पर नियुक्ति दिए जाने के विरोध में गुरुवार को युवाओं ने गांधी पार्क गेट के सामने प्रदर्शन किया। युवाओं ने रोजगार दिए जाने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की।

युवाओं ने चिंता जताई कि अगर सरकार सरकारी नौकरियों में पहले पांच साल कर्मचारियों को संविदा पर नियुक्त करने और हर छ: माह पर उनकी परीक्षा लेने के अपने निर्णय में सफल हो गई तो गरीब, मजदूर, निम्न मध्यम वर्ग से आने वाले युवाओं का शोषण होगा। महिलाओं के साथ यौन शोषण जैसे भयानक परिणाम सामने आएगे।

अभिषेक तिवारी ने कहा कि सरकार युवाओं को रोजगार न देना पड़े इस लिए सरकारी नौकरियों में तरह - तरह की बाधाए डाल रही है। अविनाश सिंह ने कहा कि अगर आज हमने आवाज नहीं उठाई तो भविष्य में कोई भी सरकार युवाओं को रोजगार नहीं देगी। नौकरियों की मांग के लिए सैकड़ों युवा विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

युवाओं ने गांधी पार्क से अंबेडकर चौराहे तक मार्च की तैयारी की थी लेकिन पुलिस प्रशासन ने उन्हें गांधी पार्क गेट पर ही रोक दिया। मौके पर पहुंची सिटी मजिस्ट्रेट वंदना त्रिवेदी ने प्रदर्शन रहे युवाओं से ज्ञापन ले लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें