ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरक्षामंत्री राजनाथ सिंह का 3 दिवसीय लखनऊ दौरा शुक्रवार से

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का 3 दिवसीय लखनऊ दौरा शुक्रवार से

रक्षामंत्री एवं स्थानीय सांसद राजनाथ सिंह 23 अगस्त को अपने तीन दिवसीय दौरे पर  लखनऊ  पहुंचेंगे। भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि राजनाथ सिंह 23 अगस्त को कैंट स्थित स्मृतिका वार...

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का 3 दिवसीय लखनऊ दौरा शुक्रवार से
एजेंसी ,लखनऊThu, 22 Aug 2019 04:24 PM
ऐप पर पढ़ें

रक्षामंत्री एवं स्थानीय सांसद राजनाथ सिंह 23 अगस्त को अपने तीन दिवसीय दौरे पर  लखनऊ  पहुंचेंगे। भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि राजनाथ सिंह 23 अगस्त को कैंट स्थित स्मृतिका वार मेमोरियल पहुंचेंगे। यहां वह सेना के विभिन्न कार्यक्रमों के अलावा 11 गोरखा राइफल रेजीमेंटल के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

शर्मा ने बताया कि इसके बाद वह शाम चार बजे मध्य विधानसभा के कार्यकर्ता  अभिनंदन समारोह में शामिल होने के लिए गोमतीनगर स्थित सीएमएस विशालखंड का दौरा करेंगे। इसके बाद वह शाम 5:45 बजे पश्चिम विधानसभा के कार्यकतार्ओं के अभिनंदन समारोह में शामिल होने बालागंज स्थित सेंट जोजफ स्कूल पहुंचेंगे।

शर्मा ने बताया कि इसके बाद राजनाथ सिंह अगले दिन 24 अगस्त की सुबह 11:3० बजे पूर्व विधानसभा में पाटीर् कार्यकतार्ओं से मिलने सुग्गामऊ  गांव जाएंगे, जिसके बाद वह शाम चार बजे कैंट विधानसभा के कार्यकतार् अभिनंदन समारोह में शामिल होंगे।
शर्मा ने बताया कि रक्षा मंत्री मोतीनगर स्थित अग्रवाल कॉलेज का भी दौरा करेंगे। इस दौरान वह शाम 5:45 बजे उत्तर विधानसभा के कार्यकतार् अभिनंदन समारोह में शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि राजनाथ सिंह सीतापुर रोड स्थित बृज की रसोई भी जाएंगे। वह अगले दिन 25 अगस्त की सुबह एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद शाम 3:5० बजे लखनऊ  एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें