ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदीपक हत्याकांड: आठ दिन बाद मिला सिर फ्रीजर में रखा, फिर सड़क पर पहुंचकर किया हंगामा, लगाया जाम

दीपक हत्याकांड: आठ दिन बाद मिला सिर फ्रीजर में रखा, फिर सड़क पर पहुंचकर किया हंगामा, लगाया जाम

दीपक हत्याकांड के खुलासे से खजूरी गांव के लोग संतुष्ट नहीं हैं। सिर को फ्रीजर में रखकर लोगों ने सोमवार शाम मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर दी ।

दीपक हत्याकांड: आठ दिन बाद मिला सिर फ्रीजर में रखा, फिर सड़क पर पहुंचकर किया हंगामा, लगाया जाम
Dinesh Rathourसंवाददाता ,मेरठ। परीक्षितगढ़।Mon, 03 Oct 2022 10:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दीपक हत्याकांड के खुलासे से खजूरी गांव के लोग संतुष्ट नहीं हैं। सिर को फ्रीजर में रखकर लोगों ने सोमवार शाम मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर दी । मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। देर शाम तक तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। 

हत्याकांड के आठ दिन बाद पुलिस ने घटनास्थल के पास वाले खेत से आरोपी फहमीद और आसिफ की निशानदेही पर दीपक का सिर बरामद कर पोस्टमार्टम को भेज दिया। एसएसपी ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा कर दिया। गांव में इसका पता लगते ही भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष मांगेराम त्यागी स्याना, मांगेराम त्यागी कुतबपुर, मुजफरनगर के सपा नेता दीपक त्यागी उर्फ बोबी सहित अनेक लोग दीपक के परिजनों के यहां पहुंच गए। शाम को जैसे ही दीपक का सिर घर लाया गया तो लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर दी। दीपक के सिर को फ्रीजर में रखकर मुख्य मार्ग पर पहुंच गए और जाम लगा दिया। 

लोग बोले, झूठा है खुलासा 

लोगों ने कहा कि पुलिस ने झूठा खुलासा किया है। मुख्य आरोपी का बचाया जा रहा है। फहमीद को आरोपी बनाया जा रहा है वह पहले भी गांव के बदमाशों द्वारा ट्रक चोरी करने के बाद उनके एवज में पैसे लेकर जेल गया था। ग्रामीणों में इसे बात को लेकर रोष था कि प्रेम प्रसंग बताकर पुलिस बदनाम कर रही है। मौके पर सीओ सदर देहात पूनम सिरोही, एसडीएम अखिलेश कुमार, सीओ मवाना उदय प्रताप सिंह, अडर ट्रेनी सीओ सुचिता सिंह सहित किठौर, भावनपुर, मवाना, फलावदा, इंचौली सहित कई थानो की फोर्स व पीएसी-आरएएफ के जवान तैनात रहे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें